किंग खान की फैन हुईं ‘क्वीन’, कंगना रनौत ने जवान को लेकर कही ये बात!

Must Read

Kangana Ranaut On Jawan: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शी क्वीन कंगना रनौत वैसे तो अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहता हैं. अक्सर देखा जाता है कि कंगना किसी न किसी सेलीब्रीटी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करती रहती हैं. लेकिन इस बार कंगना ने सबको चौंका दिया है. दरअसल, कंगना ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर अपने इंस्टा पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने किंग खान को ‘गॉड ऑफ सिनेमा’ का टैग दे दिया है. कंगना के इस पोस्ट को देखकर लोग हैरान हो गए है कि आखिर कंगना के मुंह से किसी बॉलीवुड एक्टर की तारीफ कैसे निकल गई.

‘भारत के मास सुपर हीरो हैं शाहरुख’-कंगना
जवान फिल्म रिलीज के पहले ही दिन कॉन्ट्रोवर्शी क्वीन कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने जवान के लिए शाहरुख और पूरी टीम को बधाई दी. इसके साथ ही कंगना ने SRK की तारीफों के कसीदे पढ़ने शुरु किए. किंग खान की तारीफ करते हुए कंगना ने लिखा, “90 के दशक में लवर बॉय के नाम से फेमस, लगभग 10 साल तक मिड लाइफ करियर स्‍ट्रगल के बाद अपनी ऑडियंस के साथ फिर से कनेक्ट होने की कोशिश और अब लगभग 60 की उम्र में भारत के मास सुपर हीरो के रूप में उभरे हैं. यह तो असल जिंदगी में महानायक से कम नहीं हैं, मुझे वो भी टाइम याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक बनाया था.”

‘शाहरुख खान सिनेमा के भगवान हैं’- कंगना
SRK को अपनी स्टोरी में मेंशन करके कंगना ने आगे लिखा, “शाहरुख खान का स्ट्रगल उन सभी एक्टर्स के लिए एक मास्टर क्लास है जो लंबे करियर को एन्जॉय कर रहे हैं, उन्हें फिर से दर्शकों के साथ अपना कनेक्शन बैठाना होगा. शाहरुख खान सिनेमा के भगवान हैं, जिनकी जरुरत भारत को है, सिर्फ हग या डिंपल के लिए नहीं, बल्कि दुनिया बचाने के लिए. आपकी दृढ़ता, कड़ी मेहनत और विनम्रता को नमन है किंग खान.”

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This