Punjab Crime: बदमाशों ने सरपंच को मारी गोली, मौत, CCTV में कैद हुई घटना

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Punjab Crime: पंजाब से सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है. रविवार की सुबह यहां तरनतारन जिले में अड्डा झबाल के मौजूदा सरपंच की बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई.

बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली
जानकारी के अनुसार, तरनतारन जिले में अड्डा झबाल के मौजूदा सरपंच अमन कुमार की बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. घायल सरपंच को तत्काल अमृतसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

बाल कटवाते समय सरपंच को मारी गोली
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब 9 बजे अमन कुमार सोनू चीमा भीखीविंड रोड पर एक हेयर कटिंग की दुकान पर अपने बाल कटवा रहे थे. इसी दौरान दो अज्ञात बाइक सवार पहुंचे. इनमें से एक बाइक पर ही बैठा रहा. जबकि दूसरे ने दुकान में जाकर सरपंच अमन कुमार को गोली मारी. वारदात के बाद दोनों फरार हो गए. तत्काल लोगों ने घायल सरपंच को अमृतसर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हरिंदर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जांच की.

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस संबंध में डीएसपी तरसेम मसीह ने बताया कि अमन कुमार सोनू चीमा की इलाज के दौरान मौत हो गई है. सीसीटीवी कैमरे फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Latest News

चीन और कंबोडिया के बीच युद्धाभ्यास से US की बढ़ी परेशानी, नौसैनिक अभ्यास गोल्डन ड्रैगन का हिस्सा

Cambodia: चीन का जन और थल पर एक सामन रूप से काम करने वाला परिक्षण पोत जिंगांगशान और किजीगुआंग...

More Articles Like This