Ram Rahim: राम रहीम को मिली 30 दिन की पैरोल, जेल से जाएगा बागपत आश्रम

Must Read

रोहतकः एक बार फिर से डेरा सच्चा सौदा सिरसा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 30 दिन की पैरोल मिल गई है. पैरोल की अवधि के दौरान राम रहीम यूपी के बागपत स्थित बरनावा आश्रम में रहेगा. हालांकि, अभी तक कोर्ट में बेल बॉन्ड नहीं भरे गए हैं. बेल बॉन्ड भरने के बाद ही सारी जानकारी सामने आएगी.
मालूम हो कि इस बार भी राम रहीम UP के बागपत स्थित बरनावा आश्रम में ही रहेगा. इससे पूर्व उसके लिए सिरसा से घोड़े और गाय पहुंचाए गए हैं और वहां पर सुरक्षा बढ़ाई गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राम रहीम के वकील पैरोल के लिए बेल बॉन्ड की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए अदालत में गए हुए हैं. कैदी को जेल से एक साल में 70 दिन की पैरोल पर बाहर जाने का प्रविधान है. 40 दिन की पैरोल राम रहीम पहले ही ले चुका है. 30 दिन की पैरोल वर्ष 2023 में अभी लेना बाकी है.

राम रहीम के जेल से बाहर निकलने की उम्मीद आज देर शाम और कल सुबह जल्द की है. यदि आज बेल बॉन्ड की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई तो शुक्रवार को सुबह राम रहीम को जेल से बाहर भेजा जाएगा. राम रहीम को पैरोल यूपी के बागपत के बरनावा आश्रम में भेजने के लिए मिली है.

हत्या और दुष्कर्म में है दोषी
राम रहीम को अगस्त 2017 में पंचकूला में सीबीआई की एक विशेष अदालत ने दो महिला अनुयायियों के साथ दुष्कर्म के आरोप में दोषी ठहराया था. वहीं, 8 अक्टूबर 2021 को कोर्ट ने पूर्व डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या के मामले में राम रहीम और चार अन्य को दोषी ठहराया था. रणजीत सिंह की 2002 में डेरा सच्चा सौदा के परिसर में हत्या कर दी गई थी.

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This