Sitapur: बस अड्डे में घुसा बेकाबू DCM, तीन की मौत, कई घायल

Must Read

Sitapur: रविवार की रात सीतापुर में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई. तेज रफ्तार एक बेकाबू डीसीएम ठेला और ई-रिक्शा को टक्कर मारते हुए बस अड्डा में घुस गया. इस हादसे में जहां तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. जान बचाने के लिए कई लोग नाले में कूद गए.

जान बचाने के लिए कई लोग नाले में कूदे
जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के बस अड्डे चौराहे पर देर रात तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से उसमें बैठे लोग जमीन पर गिर गए. पास में ही शहर कोतवाली के ठीकरपुरवा निवासी आकाश 22 आइसक्रीम का ठेला लगाए हुए था. टक्कर लगने से आकाश और ई रिक्शा में सवार एक युवक पास में बने नाले में गिर गये. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. रिक्शा में सवार मोहल्ला कोट निवासी बाबर, उनके पिता अफजाल और माता अर्शी गंभीर रूपसे घायल हो गए. जान बचाने के लिए कई लोग नाले में कूद गए.

घायलों का चल रहा उपचार
सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया. शहर कोतवाल आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. मृतकों में आकाश, अफजाल और अभिषेक निषाद शामिल है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जबकि नाले में कूदने से घायल हुए लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This