नहीं बुझ रही थी पेट की आग, ले लिया जान देने का निर्णय, देवदूत बन SDRF टीम ने बचाया

Must Read

अयोध्याः श्री राम की नगरी अयोध्या से हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां आज सुबह करीब 40 वर्षीय एक युवक ने सरयू की जलधारा में छलांग लगा दिया. हालांकि, मौके पर तैनात एसडीआरएफ के जवान और स्थानीय नागरिकों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को रेस्क्यू किया. सकुशल निकालने के पश्चात युवक ने जो बातें बताई, वह रिश्तो को शर्मसार करने वाली हैं.

SDRF की टीम ने बचाई युवक की जान
दरअसल, आज सुबह घरेलू कलह से परेशान होकर एक युवक ने सरयू नदी में छलांग लगा दी. उस पर नजर पड़ते ही मौके पर मौजूद एसडीआरएफ प्रभारी दल नायक सुरेश सिंह और उनके टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को रेस्क्यू कराया. अयोध्या जनपद के ही थाना महाराजगंज के दिहावा पूरा बाजार का रहने वाला है. युवक रामजी ने बताया कि उसके परिवार के लोग उसे कई दिनों से खाना नहीं दे रहे थे. आखिरकार आज वह हिम्मत हार कर सरयू की जलधारा में छलांग लगा दिया. रेस्क्यू के बाद एसडीआरएप ने युवक को भर पेट भोजन कराया.

परिजनों द्वारा खाना न देने पर जान देने का लिया निर्णय
एसडीआरएफ प्रभारी वर्मा रमेश ने बताया कि आज सुबह गोंडा पुल के पास सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने सरयू नदी में छलांग लगा दी है. मौके पर तैनात जवानों ने रेस्क्यू कर उसकी जान बचाई गई, जिसके बाद उससे पूछा गया तो उसने हैरान कर देने वाला वाक्य बताया. उसने कहा कि परिवार के लोग हमें खाना नहीं देते हैं, जिसकी वजह से हमने सरयू नदी में छलांग लगाई है. उन्होंने बताया कि युवक को अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के नया घाट चौकी पर रखा गया है. उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है.

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This