Masik Rashifal: अगस्त में इन 3 राशि वालों को जॉब को लेकर रहना होगा अलर्ट, लापरवाही पड़ सकती है भारी

Must Read

Masik Rashifal, August Monthly Horoscope 2023: अगस्त का महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने हिंदू धर्म के नाग पंचमी, रक्षाबंधन समेत कई प्रमुख त्यौहार पड़ रहे हैं. वहीं इस महीने कई प्रमुख ग्रह-नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो इस महीने सूर्य, शुक्र, मंगल और बुध अपनी-अपनी राशि बदलेंगे. जिसका असर कुछ राशि वालों के लिए शुभ नहीं रहने वाला है. ऐसे में इस राशि के जातकों को ऑफिस और बिजनेस के कामों को बहुत संभलकर कर करना होगा. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां…

मिथुन राशि का अगस्त महीने का राशिफल (Gemini Monthly Horoscope)
इस राशि के जातकों को अगस्त महीने में बहुत संभलकर रहने की जरुरत है. ऑफिस के कार्यों के प्रति जरा भी लापरवाही करना भारी पड़ सकता है. सीनियर्स अधिकारियों से विवाद जरा भी ना करें, वरना नौकरी से हाथ धो बैठेंगे. अचानक आए खर्चों के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान होना पड़ सकता है. इस महीने में व्यवसाय में नया निवेश करने से बचें.

कन्या राशि का अगस्त महीने का राशिफल (Virgo Monthly Horoscope)
इस राशि के जातकों को इस महीने बहुत फूंक-फूंक कर कदम रखने की जरुरत है. आलस की अधिकता रहेगी. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ेगा. इस समय आपको नौकरी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगी. सहर्कमी गुप्त रूप से आपका विरोध करेंगे. बॉस से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः MONTHLY HOROSCOPE: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का महीना, जानिए मासिक राशिफल

तुला राशि का अगस्त महीने का राशिफल (Libra Monthly Horoscope)
तुला राशि के जातकों को अगस्त महीने में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. भूमि-भवन के लिखापढ़ी में विशेष सावधानी बरतें. मन में नकारात्म विचार हावी रहेगा. अनावश्यक खर्चा आपका बजट बिगाड़ सकता है. इस समय नया कार्य शुरू करने से पहले अच्छे तरह से सोच विचार लें. प्यार के रिश्तों में खटास उतपन्न हो सकती है. सेहत का विशेष ख्याल रखें. ऑफिस में सहकर्मी आपका विरोध करेंगे.

ये भी पढ़ेंः MASIK RASHIFAL: इन 3 राशि वालों के लिए वरदान है अगस्त का महीना, मिल सकता है प्रमोशन

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने और चांदी के भाव में भारी बढ़ोत्तरी, जानिए आज का नया रेट

Gold Silver Price Today, 03 May 2024: आने वाले कुछ दिनों बाद अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाएगा. इस...

More Articles Like This