Tamil Nadu News: ‘क्या तुम्हें मजा आया?’ रेप पीड़िता छात्रा से नर्स ने पूछा सवाल, लोगों में आक्रोश

Must Read

Tamil Nadu News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई की एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. इस मामले को लेकर लोगों के बीच खासा नाराजगी है. दरअसल, एक कुकर्मी पिता अपनी ही सात साल की बच्ची के साथ यौन शोषण कर रहा था. जब उसके इस कुकर्म की पोल खुली तो छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भेजा गया. जहां की नर्स ने रेप पीड़ित छात्रा के साथ दुर्व्यवहार किया है. नर्स ने बारहवीं क्लास की छात्रा से पूछा कि क्या उसे रेप के दौरान मजा आया. जिसे लेकर लोगों में नाराजगी देखी जा रही है.

नर्स ने पूछा भद्दा सवाल
चेन्नई के एग्मोर में स्थित कस्तूरबा गांधी महिला एवं बाल अस्पताल में रेप पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था. उसी अस्पताल की नर्स कोटेश्वरी ने जांच के दौरान छात्रा के साथ दुर्व्यव्हार किया. आरोपी नर्स ने पीड़िता से भद्दा सवाल किया कि क्या उसने रेप के दौरान उन पलों का मजा लिया? इसके बाद नर्स ने लड़की पर अपने ही पिता के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने के लिए ताना मारा. जिसके वजह से पीड़िता को काफी दुख पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- Crime News: 98 साल की उम्र का सीरियल किलर, 3300 लोगों को सुलाया मौत की नींद!

राज्य मानवाधिकार आयोग ने शुरू की कार्यवाही
वहीं, अब नर्स के खिलाफ एसएचआरसी (राज्य मानवाधिकार आयोग) ने पीड़िता के साथ मेडिकल जांच के दौरान दुर्व्यवहार करने के आरोप में कार्रवाई शुरू कर दी है. दरअसल, कोर्ट ने छात्रा के लिए वॉलंटियर अप्वाइंट किया. जब पीडिता ने नर्स के जरिए किए गए दुर्व्यवहार की जानकारी उस वॉलंटियर को दी, तो उसने नर्स के खिलाफ एसएचआरसी में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई.

कैसे खुला यौन शोषण का केस?
छात्रा अपने माता-पिता और भाई के साथ कोडमबक्कम में रहती है. छात्रा का हैवान पिता उसके साथ सात साल की उम्र से ही रेप कर रहा था. हैरान कर देने वाली बात ये है कि छात्रा की मां इस बारे में जानकारी थी, लेकिन उसने कभी इसे गंभीरता से नहीं लिया. पीड़िता की मां को कैंसर था, जिसके कारण 2022 में उसकी मौत हो गई. मौत के बाद बच्ची अपने पिता का और भी ज्यादा आसान शिकार बन गई.

हालांकि, बच्ची ने इसकी जानकारी अपने कॉलेज जाने वाले भाई को दी. उसके भाई ने अपनी बहन को रहने के लिए तुरंत उसे अपने दादा-दादी के घर वेल्लोर भेज दिया. जिसके बाद पुलिस में जाकर पूरे मामले की शिकायत भी की. पुलिस ने इस मामले में 15 अगस्त के दिन केस दर्ज किया और फिर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद उस पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This