तेज बहाव के चलते नदी में गिरा टेंपों, दो महिलाओं सहित दो बच्चियों की मौत

Must Read

UP News: यूपी के बिजनौर से बड़े हादसे की खबर आ रही है. यहां बरसाती नदीं में आए तेज बहाव के चलते एक टेंपो में नदी में गिर गया. इस दुर्घटना में दो महिलाओं सहित दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई. गोताखोरों ने काफी प्रयास के बाद चारों शवों को बाहर निकाला. इस दुर्घटना से जहां मृतकों के घर कोहराम मच गया, वहीं गांववासी शोक में डूब गए.

मिली जानकारी के अनुसार, नगीना के मोहल्ला कलालान निवासी अनवर पुत्र अब्दुल जब्बार अपनी पत्नी रूबी (27), बहन सानवी व पुत्री उमेदा (3) और डेढ़ वर्षीय आयशा के साथ अपने टेंपो से दवाई लेने पुरैनी गया था. दवा लेने के बाद रात में करीब 9:30 बजे वापस लौटने के दौरान टोल प्लाजा पर टैक्स बचाने के चक्कर में ग्राम कोटरा के रास्ते वापस आ रहा था. इसी दौरान पोधाई नदी पर आए तेज बहाव के चलते सड़क दिखाई न देने की वजह से टेंपो नदी में गिर गया.

अनवर तो किसी तरह पानी से बचकर बाहर निकल गया, लेकिन, पत्नी, बहन और दोनों बच्चियां पानी में बह गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने अनवर की बहन व पत्नी के शवों को रात में ही निकाल लिया था, लेकिन दोनों बच्चियों के शवों को शुक्रवार को कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने पानी से निकाला.

चारों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम शैलेंद्र कुमार सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी संग्राम सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वशिष्ठ मौके पर पहुंचे. घटना के संबंध में जानकारी ली. परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया. जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और मार्ग को दोनों तरफ से बंद करने के निर्देश दिए.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This