ठग सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी के माध्यम से उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कई आरोप लगाए हैं और एक मोबाइल नंबर के बारे में भी पूछा है. इसके साथ ही सुकेश चंद्रशेखर ने ऐलान किया है कि वह अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

लिखी चिट्ठी में सुकेश ने कहा
अरविंद केजरीवाल को लिखी चिट्ठी में सुकेश ने कहा कि पिछले 2 महीने से सब कुछ खामोश था, मैं भी सोच रहा था कि सब कैसे चुप हो गए कि मुझे धमकियां और ऑफर नहीं भेज रहे हैं. हालांकि, पिछले तीन दिनों से एक बार फिर शुरू हो गया है. सुकेश ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि जेल प्रशासन के माध्यम से दबाव की रणनीति और तमिलनाडु या कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के टिकट ऑफर किए हैं.

सुकेश ने केजरीवाल को लेकर कही ये बात
सुकेश ने केजरीवाल को संबोधित करते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन और आपके खिलाफ दिए बयान से मुकरने के लिए टिकट देने का ऑफर किया गया है. साथ ही सुकेश ने लेटर में केजरीवाल से कहा कि अब समय आ गया है, मेरे भाई, अपनी घड़ी और कैलेंडर को देखना शुरू करो, उलटी गिनती शुरू हो गई है. हमारे देश में हर कोई आपके भ्रष्टाचार की सच्चाई जानता है, और अब तो कोर्ट भी जानती है, इसीलिए आपकी सारी ठग कॉन टीम अभी भी जेल में है.

चुनाव लड़ने को कहा
सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में कहा कि मैंने सार्वजनिक रूप से आपके सामने दो बातों की घोषणा की हैं, पहला- मैं आपके सभी ऑफर को रिजेक्ट करता हूं और मुझे आपकी धमकियों की भी परवाह नहीं है. दूसरा- मैं दिल्ली में आपके खिलाफ आपके के ही निर्वाचन क्षेत्र से आगामी विधानसभा चुनाव में निर्दलीय में चुनाव लड़ूंगा.

Latest News

Netflix से हटने वाली हैं ये फिल्में-वेब सीरीज, डिलीट होने से पहले झटपट देखें

Netflix Movies and Shows Leaving in April: अगर आप भी फिल्‍में और वेब-सीरीज देखने के शौकीन हैं, तो ये...

More Articles Like This