जामनगर पहुंचे Arjun Kapoor, अनंत-राधिका की Pre-Wedding में होंगे शामिल

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Anant Ambani-Radhika Merchant’s pre-wedding: इस समय चारों तरफ अंबानी परिवार (Ambani Family) की ही चर्चा हो रही है. चर्चा हो भी क्‍यों न आखिरकार अंबानी परिवार के छोटे बेटे और उद्योगपति अनंत अंबानी की शादी जो रही है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन उससे पहले शादी के प्री वेडिंग फंशन शुरू हो चुके हैं. गुजरात का जामनगर दुल्हन की तरह सज चूका है. गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की धूम है. 1-3 मार्च तक जामनगर में प्रीवेडिंग सेरेमनी का जश्न चलेगा.

Anant Ambani Radhika Wedding

वहीं, इस जश्न में शामिल होने के लिए धीरे-धीरे कई मेहमान पहुंच रहे हैं. इसी बीच इस समारोह के लिए बॉलीवुड के सारे सेलेब्स जामनगर पहुंचने लगे हैं. अंबानी परिवार की इस ग्रैंड वेडिंग फंक्शन में सलमान खान, जाह्नवी कपूर के साथ-साथ कई दिग्गज लगातार जामनगर का शोभा बढ़ा रहे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर का नाम जुड़ गया है. बोनी कपूर के बेटे और बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे, जिसके लिए वह गुजरात के जामनगर पहुंच गए.

Anant Ambani Radhika Wedding

अर्जुन कपूर पहुंचे जामनगर
जामनगर एयरपोर्ट से अर्जुन कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. एक्टर कैजुअल लुक में स्पॉट हुए. उन्होंने डार्क ग्रे कलर की स्वेटशर्ट और ब्लैक कल का जींस कैरी थी. इसके साथ उन्होंने ब्लैक गॉगल्स लगाए हुए थे. अर्जुन कपूर से पहले आज सुबह सलमान खान जामनगर पहुंचे हैं. उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Anant Ambani Radhika Wedding

तीन के फंक्शन में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और रजनीकांत सहित लोकप्रिय भारतीय हस्तियां अपने-अपने परिवारों के साथ इस फंक्श में शामिल होंगे और इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे. अक्षय कुमार भी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंने वाले हैं.

Anant Ambani Radhika Wedding

आपको बता दें कि उद्योगपति अनंत अंबानी अपनी होने वाली पत्‍नी राधिका मर्चेंट के साथ बुधवार को अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से पहले जामनगर में एक साथ नजर आए. दोनों ने इस दौरान ‘अन्न सेवा’ की. रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड गांव में रहने वाले लोगों को इस जोड़े ने पारंपरिक गुजराती रात्रिभोज परोसा था.

ये भी पढ़े: Y प्लस सिक्योरिटी के साथ जामनगर पहुंचे सलमान खान, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में होंगे शामिल

Latest News

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे झारखंड के पूर्व CM Hemant Soren , कहा- गिरफ्तारी के खिलाफ हाई कोर्ट फैसला नहीं सुना रहा

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी गिरफ्तारी और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी...

More Articles Like This