बांग्लादेश में दर्दनाक हादसा: तालाब में गिरी बस, 8 महिलाओं सहित 17 की मौत, कई घायल

Must Read

Road Accident In Bangladesh: बाग्लादेश से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आ रही है. शनिवार को दक्षिण-पश्चिम बांग्लादेश में यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे एक बड़े तालाब में गिर गई. इस दुर्घटना में जहां 17 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए.

पुलिस के अनुसार, हादसा झलकाठी जिले में उस वक्त हुआ, जब बस 60 से ज्यादा यात्रियों को लेकर भंडरिया उप जिले से दक्षिण-पश्चिम संभागीय मुख्यालय बरिशाल जा रही थी. चालक द्वारा वाहन से नियंत्रण खोने की वजह से बस तालाब में जा गिरी.

पत्रकारों को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोताखोरों ने 17 शवों को निकाला है. भारी बारिश के बाद भी पुलिस क्रेन से पानी से भरे तालाब से बस को निकालने की कोशिश कर रही है. पुलिस उप निरीक्षक गौतम कुमार घोष ने बताया कि मृतकों में आठ महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं.

उन्होंने कहा कि बस के अंदर और शव फंसे होने की संभावना है. 20 अन्य घायल यात्रियों का उपचार झलकथी के मुख्य सरकारी अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि बस के अंदर 65 यात्री सवार थे.

हादसे में घायल हुए यात्री रसेल मोल्लाह (35 वर्षीय) ने कहा, ‘मैं चालक की सीट के ठीक बगल में बैठा था. चालक ने बस चलाते समय सावधानी नहीं बरती.’ उन्होंने कहा कि चालक लगातार अपने सहायक से बात कर रहा था और उसे अधिक यात्रियों को बैठाने के लिए कह रहा था. मोल्लाह ने इस दुर्घटना में अपने 75 वर्षीय पिता को खो दिया, जबकि उनके बड़े भाई अभी भी लापता हैं. स्वास्थ्य केंद्र के एक डॉक्टर ने कहा, हम जिन मरीजों का उपचार कर रहे हैं, उनके पेट में अत्यधिक पानी है, क्योंकि बस तालाब में गिर गई थी.

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This