West Bengal: हेराफेरी मामले में ED ने TMC के करीबी कारोबारी को किया गिरफ्तार

Must Read

West Bengal: चिटफंड धोखाधड़ी और वित्तीय हेराफेरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तृणमूल कांग्रेस के करीबी कारोबारी को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि काफी समय तक पूछताछ करने के बाद कारोबारी कौस्तव राय को ईडी ने सोमवार की देर रात गिरफ्तार किया. कौस्तव राय पर वित्तीय अनियमितताओं का आरोप हैं। इस कारण कुछ महीने पहले उनके दफ्तर और घर पर आयकर विभाग ने छापेमारी भी किया था. विपक्ष ने उनके तृणमूल कांग्रेस के करीबी होने का आरोप लगाए हैं.

सूत्रों की माने तो, आयकर के छापे के दौरान कौस्तव राय के घर और दफ्तर से कई दस्तावेज बरामद हुए थे. उसके बाद से ही कौस्तुव कई एजेंसियों के निशाने पर थे, लेकिन उस समय उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. ईडी ने सोमवार को उनको तलब किया था. वे सुबह की जगह शाम को करीब 4 बजे ईडी के दफ्तर गए.

सूत्रों के अनुसार, कौस्तव से शाम से पूछताछ शुरू हई और देर रात करीब एक बजे उनको गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि दस्तावेजों में काफी विसंगतियां थीं. इसके साथ ही पूछताछ में भी उनके बयानों में काफी भिन्नता पाई गई. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया.

Latest News

मधुर वाणी, स्नेह, सद्भाव और सेवा द्वारा जो सबको आनंद प्रदान करे उसका नाम है नन्द: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, नन्द-यशोदा- मधुर वाणी, विनय, सरलता, स्नेह, सद्भाव और सेवा...

More Articles Like This