Surya Grahan Effect: 14 अक्टूबर से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, मिलेगी ताबड़तोड़ सफलता

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Surya Grahan 2023 Effect on Zodiac Sign: हिंदू धर्म में ग्रहण का विशेष महत्व है. वर्तमान में 14 अक्टूबर का सूर्य ग्रहण लगने जा रहा है. जिसका असर लगभग सभी राशियों पर पड़ेगा. ज्योतिष की मानें तो यह सूर्य ग्रहण 4 राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि यह सूर्य ग्रहण किन-किन राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है.

मिथुनः राशि के जातकों के लिए यह सूर्य ग्रहण बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय इस राशि के जातक जिस काम में हाथ लगाएंगे, उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. करियर में मनचाही तरक्की मिलेगी. ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी.

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan 2023: पितृ विसर्जन के दिन लग रहा सूर्य ग्रहण, जानिए इस दौरान पितरों की विदाई करें या नहीं?

सिंहः इस राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रहण का प्रभाव किसी वरदान से कम नहीं है. कार्यक्षेत्र में मनचाही तरक्की मिलेगी. बिजनेस से जुड़े जातकों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

तुलाः साल का आखिरी सूर्य ग्रहण तुला राशि के जातकों को बड़ी उपलब्धि दिलाएगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार में उन्नति के योग बनेंगे. करियर में सुधार देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Shanishchari Amavasya 2023: सर्वपितृ अमावस्या पर करें ये महाउपाय, पितृ दोष के साथ-साथ मिलेगी शनि के प्रकोप से मुक्ति

मकरः साल का आखिरी सूर्य ग्रहण मकर राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आय के स्रोत में बढ़ोत्तरी के योग हैं. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के योग बनेंगे. कार्यक्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. साझेदारी में किए व्यवसाय से लाभ होगा. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

18 May 2024 Ka Panchang: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

18 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This