पवन सिंह के लिए प्रचार करेंगे..? जानिए खेसारी लाल यादव ने क्या दिया जवाब

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar News: भोजपुरी इंडस्ट्री के गायक और एक्टर पवन सिंह ने इस बार चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. पहले बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से अपना प्रत्याशी बनाया था. हालांकि, एक्टर ने बाद में वहां से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. इसके बाद एक्टर ने बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. अब वो काराकाट सीट से निर्दलीय मैदान में होंगे. पवन सिंह को इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने शुभकामनाएं दी हैं.

दरअसल, ट्रेंडिंग स्टार मंगलवार को पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए एक्टर खेसारी लाल ने कहा कि चुनाव के कारण थोड़े न, मेरा घर है तो आता हूं. एक्टर ने यह भी कहा कि जो चुनाव लड़ रहे हैं मेरी शुभकामनाएं हैं.

पवन के लिए करेंगे प्रचार?

एक्टर खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह चुनाव प्रचार में अगर बुलाएंगे तो हम जाएंगे. बिना बुलाए तो हम अपने घर नहीं जाते हैं. एक्टर ने यह भी कहा जिसकी विचारधारा अच्छी होती है, मैं उसके साथ हूं. मेरे लिए कोई जाति मायने नहीं रखती, कोई नेता मायने नहीं रखता. मेरा संबंध मायने रखता है और उससे ऊपर हमारा बिहार का विकास है.

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल ने कहा कि मेरे से भी ऊपर बिहार के लोग हैं बिहार के लोगों ने हमें बनाया है, तेजस्वी जी को बनाया है. जितने भी कलाकार या नेता को बनाया है सबको हमारी जनता ने बनाया है. जो जनता के लिए करेगा उसको जाहिर सी बात है वोट मिलेगा.

बिहार के विकास के लिए करें काम

एक्टर खेसारी लाल यादव ने कहा कि सब लोग जीतें और बिहार के विकास के लिए कम करें. हार-जीत मायने नहीं रखता है. मेरी शुभकामनाएं पवन सिंह के साथ हैं. हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द वो संसद भवन में सिनेमा के लिए, शिक्षा के लिए, हमारी भाषा के लिए, लोगों के रोजगार के लिए आवाज़ उठाएं. जहां तक मदद होगी हम उनके साथ हैं.

जब खेसारी लाल यादव से बीजेपी के 400 पार के नारे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह राजनीति का विषय है, नेताओं का विषय है. मेरा विषय है बिहार का विकास करना. अगर हम लोग सभी मिलकर बात नहीं करेंगे तो मुझे नहीं लगता है कि बिहार के विकास के लिए कोई बात करेगा.

यह भी पढ़ें: आज भी कोर्ट से नहीं मिली पतंजलि को माफी, सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश; जानिए क्या है मामला

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This