छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने जारी किया आरोप पत्र, बोले ‘भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे’

Must Read

Amit Shah Issued Charge Sheet Against Bhupesh Sarkar: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, राजनीतिक पार्टियों की बयानबाजी भी उतनी ही तेज होती जा रही हैं. बीजेपी के चुनाव प्रचार को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. राजधानी रायपुर में गृहमत्री अमित शाह ने राज्य की भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही भूपेश सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया है. गृहमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते से भटकाया गया है. प्रदेश में विकास की धारा रोकी गई. भूपेश सरकार के दौरान छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार बढ़ा है.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं से आरोप पत्र को लोगों तक ले जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने 36 में से 19 वादे पूरे नहीं किये.

भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकाकर सीधा कर दिया जाएगा
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करते हुए कहा, ‘रमन सिंह जब मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने हर घर में राशन पहुंचाने के लिए अंगूठा छाप प्रणाली शुरू की थी. उन्हें छत्तीसगढ़ में ‘चावल वाले बाबा’ के नाम से जाना जाता था. भाजपा ने गरीब तक राशन पहुंचाने का काम किया है. भूपेश बघेल सरकार ने गरीबों का राशन छीनने का काम किया है. भूपेश बघेल सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. उन्होंने कहा कि अगर छत्तीसगढ़ में भाजपा सत्ता में आई, तो जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, उन्हें उल्टा लटकाकर सीधा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः MP BJP Candidate Second List: BJP प्रदेश मुख्यालय में बड़ी बैठक, इस दिन जारी होगी BJP प्रत्याशियों की लिस्ट!

कांग्रेस पर लगाया ये आरोप
अमित शाह ने कहा- यहां घपले-घोटाले की, अन्याय-अत्याचार की कांग्रेस की सरकार चल रही है. छत्तीसगढ़ में 15 साल डॉक्टर रमन सिंह की सरकार ने अटल जी के सपने को साकार किया. अटल जी ने 3 रजयों की रचना की थी. छत्तीसगढ़ बनने के बाद डॉक्टर रमन सिंह मुख्यमंत्री बने और विकास के काम किए. 2018 से जो यहां सरकार बनी, वो सरकार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देने के बजाय यहां घोटाले और घपले किए. अमित शाह ने आगे कहा- भूपेश बघेल जी में अगर हिम्मत है तो दोपहर में युवाओं के साथ कार्यक्रम में आप जवाब दीजिएगा कि मनमोहन सरकार ने क्या दिया 10 साल में छत्तीसगढ़ को? 10 साल में सिर्फ 77 हजार 800 करोड़ रुपये दिए. जबकि मोदी सरकार ने इससे 4 गुना ज्यादा, 3 लाख करोड़ से ज्यादा दिया है. अपनी केंद्र सरकार के 10 साल और हमारे केंद्र सरकार के 10 साल का लेखाजोखा रखिए आप.

ये भी पढ़ेंः पुराने अंदाज में दिखे लालू यादव, कहा-‘मोदी जी को चंद्रलोक छोड़ो सूर्यलोक पहुंचाओ’

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This