MP BJP Candidate Second List: BJP प्रदेश मुख्यालय में बड़ी बैठक आज, इस दिन जारी होगी BJP प्रत्याशियों की लिस्ट!

Must Read

MP Chunav 2023, MP BJP Candidate Second List: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे टिकट उम्मीदवारों की धड़कने तेज होती जा रही है. पिछले दिनों बीजेपी ने मध्य प्रदेश में उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी. वहीं अब दूसरी लिस्ट को लेकर भी मंथन शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी बहुत जल्द ही दूसरी लिस्ट जारी कर सकती है. इसको लेकर आज भोपाल स्थित BJP प्रदेश मुख्यालय में बड़ी बैठक होने वाली है. इस मींटिग में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता शामिल होंगे.

आपको बता दें कि BJP प्रदेश मुख्यालय में आज यानी शुक्रवार की शाम बड़ी बैठक होगी. इसमें प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत बीजेपी के दिग्गज नेता शामिल होंगे. जहां प्रत्याशियों के नामों को लेकर मंथन किया जाएगा.

66 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (BJP) दूसरी लिस्ट में 66 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर सकती है. इन लिस्ट में ऐसे सीट शामिल हैं, यहां पर एक नहीं बल्कि दो या तीन दावेदार हैं. यानी इसका मतलब निकाला जा रहा है कि बीजेपी पहले उम्मीदवारों को मनाकर नाम तय करेगी और फिर लिस्ट जारी करेगी.

जानिए कब जारी होगी दूसरी लिस्ट
गौरतलब है कि इससे पहले BJP ने 39 उम्मीदवारों वाली लिस्ट 17 अगस्त को जारी की थी. पहली लिस्ट में ऐसे उम्मीदवारों की घोषणा की थी, जहां पार्टी की पकड़ कमजोर है और वह सीट BJP के हाथ में नहीं है. पहली लिस्ट जारी होने के बाद से ही बची हुई सीट के प्रत्याशियों को अपनी बारी का बेसब्री से इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सितंबर महीने के पहले 10 दिन में ही बीजेपी अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर सकती है.

ये भी पढ़ेंः इस टीवी एक्ट्रेस की अचानक मौत, परिवार के साथ इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This