Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश पर करोड़ों का कर्ज डालने का काम किया जगन बाबू की सरकार नेः अमित शाह

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: आंध्र प्रदेश में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनाव प्रचार किया. प्रचार के दौरान अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में आम चुनाव के पहले दो चरणों में नरेंद्र मोदी शतक लगा चुके हैं. अब पीएम मोदी 400 से ज्यादा सीटें हासिल करने की ओर आगे बढ़ रहे हैं.

अमित शाह ने सीएम रेड्डी और वाईएसआरसीपी पर साधा निशाना
धर्मवरम लोकसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने वाईएसआर और सीएम रेड्डी पर भ्रष्टाचार और रेत एवं जमीन माफिया को बढ़ावा देने का आरोप लगाया.

“जगन मोहन रेड्डी ने विकास की गाड़ी को पटरी से उतार दिया है”
अमित शाह ने कहा, “जगन मोहन रेड्डी ने विकास की गाड़ी को पटरी से उतार दिया है. विकास शून्य है, निवेश रूका हुआ है और बेरोजगारी सबसे ज्यादा है, आंध्र प्रदेश पर 13 लाख 50 हजार करोड़ का कर्ज डालने का काम जगन बाबू की सरकार ने किया है. इंफ्रास्ट्रक्चर की परियोजनाएं रुकी हुई हैं, लेकिन भू माफियाओं की इंडस्ट्री धड़ल्ले से चल रही है.”

केंद्रीय गृह मंत्री ने बताया कि वह राज्य में भ्रष्टाचार, अपराध, माफिया के खिलाफ भाजपा, टीडीपी और जनसेना गठबंधन की लड़ाई को ताकत देने के लिए आंध्र प्रदेश में थे. उन्होंने कहा कि राज्य में गुंडे और अपराधी, भ्रष्टाचार और रेत माफियों के राज को खत्म करने के लिए गठबंधन बनाया है.

जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार
अमित शाह ने कहा कि जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि न तो राहुल गांधी और न ही इंडी गठबंधन के कोई नेता देश का नेतृत्व करने के लिए उपयुक्त हैं.

Latest News

Britain Election: ब्रिटिश पीएम और लेबर पार्टी ने चुनाव प्रचार किया शुरू, ऋषि सुनक बोले- “मैं हर वोट के लिए लड़ूंगा”

Britain Election: ब्रिटेन में आम चुनाव के एलान के बाद से सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी और विपक्षी लेबर पार्टी के...

More Articles Like This