‘धर्म के नाम पर बांटती है कांग्रेस..’, पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ से साधा विपक्ष पर निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है. इससे पहले तमाम राजनीतिक दल चुनाव प्रचार जोर शोर से कर रहे है. इस कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा पहुंचे. जहां पर उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने यहां पर कहा कि आपने मुझे 10 साल देखा है. मैं लगातार आपके लिए दौड़ता रहता हूं. एक भी छुट्टी लिए बिना काम करता हूं. भरपूर मेहनत करता हूं. बाकी नेताओं को अपने बच्चों के लिए कुछ करना होता है मोदी के लिए आप ही मेरा परिवार हैं.

उम्मीद को पूरा करती है बीजेपी

पीएम ने यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या के जिस मंदिर की उम्मीद देश छोड़ चुका था. उस उम्मीद को पूरा करने का काम भाजपा ने किया है. कांग्रेस के लोग हम पर तंज करते थे, हर चुनाव में हमसे पूछा जाता था कि मंदिर कब बनेगा? हमने उन्हें तारीख भी बताई, समय भी बताया, निमंत्रण भी भेजा, लेकिन उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया. कांग्रेस खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानती है.

धर्म के नाम पर बांटती है कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई थी. तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है. तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस को दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक भी ​छीनना पड़े तो एक सेकंड भी नहीं लगाएगी. जबकि भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर चलने वाली पार्टी है.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम मोदी का सिर फोड़ देंगे. जब तक मेरे देश की माताएं-बहनें बैठी हैं, मोदी को कोई कुछ नहीं कर सकता. ये माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच हैं.

PM नरेंद्र मोदी ने कहा, “INDI गठबंधन को दिया आपका वोट केंद्र में सरकार नहीं बना सकता. भाजपा-एनडीए को दिया आपका वोट विकसित भारत बनाएगा. इसलिए हर बूथ पर कमल खिलाना है.”

यह भी पढ़ें: BJP Candidate List: भाजपा ने जारी की एक और लिस्ट, लद्दाख के सीटिंग सांसद का कटा टिकट; जानिए किसे मिला मौका?

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This