कांग्रेस का घोषणा पत्र देश के लिए खतरनाक, सीएम योगी बोले- बीजेपी जीतेगी चुनाव

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

CM Yogi Adityanath News: लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है. देश के 12 राज्य समेत एक केंद्रशासित प्रदेश की 88 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. वोटिंग बूथों पर लोगों की लंबी कतार देखने को मिल रही है. इन सब के बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से वोट डालने की अपील की है. उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि 4 जून को जब परिणाम आएंगे तो प्रचंड बहुमत के साथ फिर से NDA की सरकार बनेगी.

जानिए क्या बोले सीएम योगी

आपको बता दें कि लखनऊ में समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा,”द्वितीय चरण के चुनाव में आज 13 राज्यों में मतदान हो रहा है. देश में PM मोदी के 10 साल के कार्यों को लेकर उत्साह, सकारात्मक उमंग है, इसे देखते हुए हम कह सकते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों को जनता का पूरा आशीर्वाद मिल रहा है. पूरे देश में फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प को पूरा करने में मदद मिलेगी, देश कार्यों को देखना चाहता है और PM मोदी ने 10 वर्षों में देश को एक नई दिशा दी है. इन 10 सालों में देश ने कुछ नया करके दिखाया है. इसका लाभ भाजपा को मिलेगा, मेरा यह मानना है कि 4 जून को जब परिणाम आएंगे तो प्रचंड बहुमत के साथ फिर से NDA की सरकार बनेगी.”

हमने सुशासन से जुड़े मुद्दे रखे सामने

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव की शुरूआत में हमने मोदी की गारंटी- विकास, सुशासन और सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को जनता के सामने रखा था. पहला चरण इसी दिशा में आगे बढ़ा था, इससे ठीक पहले कांग्रेस का घोषणापत्र आया. उन्होंने अपने घोषणापत्र में जिन बातों का उल्लेख किया है वह भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए एक खतरनाक संकेत है. कांग्रेस के सैम पित्रोदा का बयान सभी ने सुना है.

सीएम योगी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने जिस तरह से OBC आरक्षण में मुसलमानों को अनुचित लाभ दिया, वह मन में संदेह पैदा करता है. इसमें विरासत टैक्स की भी बात हो रही है जो एक खतरनाक संकेत है. कांग्रेस कह रही है कि वह देश के लोगों की संपत्ति का एक्स-रे कराएगी. आम आदमी की मेहनत की कमाई छीनने की कोशिश होगी तो भाजपा इसे स्वीकार नहीं करेगी.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: वोटिंग बूथों पर लगी लंबी कतार, पूर्व पीएम एच.डी. देवेगौड़ा ने किया मतदान

Latest News

Odisha News: “अभी घर जाओगे तो टीवी देखना…”, पीएम मोदी ने ED की कार्रवाई पर कसा तंज, कहा- “मैं अगर एक रुपया भी भेजूंगा…”

Odisha News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार (06 मई) को ओडिशा के नबरंगपुर में रैली को संबोधित किया. इस दौरान...

More Articles Like This