लोकसभा चुनाव का टिकट पाने के लिए बिहार के इस नेता ने की 55 साल की उम्र में शादी, जानिए वजह

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तारीखों ऐलान के बाद से सभी पार्टियों के उम्मीदवार अपने-अपने तरीके के गठजोड़ बनाने में लगे हुए हैं. हर उम्मीदवार लोकसभा चुनाव में टिकट पाने के लिए ऐड़ी से चोटी तक मेहनत कर रहे हैं. कुछ लोग जनता के प्रतिनिधि बनकर टिकट लेना चाहते हैं, तो कोई बाहुबली का खौफ दिखा कर. वहीं, इस बीच बिहार के चर्चित बाहुबली नेता का लोकसभा चुनाव में टिकट पाने को लेकर अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी स्तब्ध रह जाएंगे.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, कुख्यात अशोक महतो पर कई आपराधिक मामले हैं और वो बिहार की मुंगेर सीट से RJD के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बाहुबली अशोक महतो की उम्र 55 साल है. आपराधिक इतिहास से कारण अगर उन्हें टिकट न मिले तो वह अपनी पत्नी को चुनाव लड़ाने की सोच रहे हैं. ऐसे में उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली की एक लड़की से कल मंगलवार को आनन-फानन मे शादी कर ली है. लोकसभा के भावी उम्मीदवार अशोक महतो की शादी का यह मामला चारों तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.

आपराधिक रिकार्ड के चलते कट सकता है टिकट

गौरतलब है कि बिहार की राजनीति में आपराधिक चेहरे काफी लंबे समय से जुड़े रहे हैं. नवादा के पकरीबरावां के रहने वाले अशोक महतो का आपराधिक इतिहास रहा है. अशोक महतो बिहार की मुंगेर सीट से RJD के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. ऐसे में यदि उनको आपराधिक रिकार्ड के चलते यदि टिकट ना मिले तो वह पत्नी को मैदान मे उतारने की सोच रहे हैं. अशोक का अभी सिर्फ इतना ही कहना है कि लालू यादव जब नाम का एलान कर देंगे तब बाकी चीजों की जानकारी दी जाएगी.

दिल्ली के लड़की से रचाई शादी

बता दें कि बिहार के कुख्यात बाहुबली अशोक महतो ने 55 साल की उम्र मे दिल्ली की एक लड़की से कल मंगलवार को आनन-फानन मे शादी कर ली है. शादी करने के लिए वे कल यानी मंगलवार को 50 गाड़ियों के काफिले के साथ पटना के जगदंबा स्थान के मंदिर में पहुंचे थे. जिस लड़की से शादी की है उसका नाम कुमारी अनिता है. वह 46 साल की है और दिल्ली के आरके पुरम की रहने वाली है. अशोक महतो की शादी में परिवार के लोगों के साथ-साथ कई समर्थक भी शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें-

डॉक्टर की लापरवाही से हुई थी महिला की मौत, राज्य उपभोक्ता आयोग ने लगाया इतने लाख का जुर्माना

Latest News

DC vs LSG Dream11 Prediction: इन प्लेयर्स के साथ बनाएं बेस्ट ड्रीम11 टीम, जानिए प्लेइंग 11 और पिच रिपोर्ट

DC vs LSG Dream11 Prediction: आज आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 64वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स...

More Articles Like This