असम में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- नार्थ ईस्ट को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Rally in Assam: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को होनी है. पहले चरण की वोटिंग से पहले आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. आज तमाम राजनीतिक दल जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं. इस कड़ी में आज पीएम नरेंद्र मोदी असम के नलबाड़ी पहुंचे, जहां पर उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान राम मंदिर और राम नवमी का भी जिक्र किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में मोदी उम्मीद बनकर आया था, 2019 में विश्वास और 2024 में गारंटी बनकर आया है. मोदी की गारंटी मतलब गारंटी के पूरी होने की गारंटी.

पीएम मोदी ने किया राम मंदिर का जिक्र

पीएम मोदी ने असम के नलबाड़ी में कहा कि आज रामनवमी का ऐतिहासिक अवसर है. 500 वर्षों के इंतजार के बाद भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं. अभी कुछ मिनटों के बाद प्रभु राम का सूर्य तिलक करके, उनका जन्मोत्सव अयोध्या की पवित्र नगरी में, राम मंदिर में मनाया जाएगा. 4 जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, ये साफ दिखाई दे रहा है. इसलिए लोग कहते हैं – 4 जून, 400 पार! फिर एक बार मोदी सरकार.

विकास के मंत्र के साथ चलती है बीजेपी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस जनसभा में कहा कि भाजपा वो पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है. एनडीए सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता, उनका लाभ हर किसी को मिलता है. अब एनडीए ने ठाना है कि देश के हर नागरिक तक पहुंचकर, जिस सुविधा का वो पात्र है, वो सुविधा उसे दी जाएगी.

बुजुर्गों को मिलेगी मुफ्त मेडिकल सेवा

इस चुनावी जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मोदी ने गारंटी दी है कि 70 साल से अधिक उम्र के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी. मोदी बिना किसी भेदभाव के उनके इलाज का ख्याल रखेंगे. उन्होंने आगे कहा कि आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है. नार्थ ईस्ट तो खुद ही मोदी की गारंटी का गवाह है. जिस नार्थ ईस्ट को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी थी, उस नार्थ ईस्ट को BJP ने सम्भावनाओं का स्रोत बना दिया है.

यह भी पढ़ें: Photo Gallery: रामनवमी के पावन अवसर पर प्रभु श्री रामलला का किया गया दिव्य अभिषेक; देखिए

Latest News

Gautam Adani ने सुना लवली के बचपन का दर्द, मदद करने का किया ऐलान

Gautam Adani News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की एक मासूम बच्ची जिसकी मां बचपन में ही गुजर गई....

More Articles Like This