Photo Gallery: रामनवमी के पावन अवसर पर प्रभु श्री रामलला का किया गया दिव्य अभिषेक; देखिए

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ram Navami 2024: आज पूरे देश में राम नवमी का पर्व मनाया जा रहा है. आज यानी राम नवमी के पावन अवसर पर राम नगरी अयोध्या में इस बार अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है. यहां पर भारी संख्या में भक्तों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. आज राम नवमी के पावन अवसर पर श्री राम जन्मभूमि मंदिर में प्रभु श्री रामलला सरकार का दिव्य अभिषेक किया गया. जिसकी तस्वीरें श्री राम जन्मभूमी ट्रस्ट द्वारा साझा की गई है.

Ram Navami 2024

आज अयोध्या में राम भक्तों का जमावड़ा लगा है. श्री राम जन्मोत्सव के अवसर पर लाखों की संख्या में राम भक्त अयोध्या पहुंचे हैं. उनके लिए खास इंतजाम किए गए है.

Ram Navami 2024

अयोध्या में सुबह साढ़े तीन बजे से ही रामलला के दर्शन शुरू हो गए हैं. अयोध्या में रामभक्तों की भारी भीड़ जुटी हुई है. क्योंकि 500 सालों बाद पहला मौका है, जब रामलला सरकार अपने भव्य राम मंदिर में विराजमान हैं.

Ram Navami 2024

रामनवमी पर भक्त सुबह से ही लगातार रामलला के दर्शन भी कर रहे हैं, केवल भोग लगाते वक्त थोड़ी देर के लिए पर्दा किया गया. आज रामनवमी के मौके पर मंदिर रात 11 बजे तक खुला रहेगा. इस दौरान बीच-बीच में भोग और आरती भी होगी.

Ram Navami 2024

रामनवमी के मौके पर अयोध्या धाम में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. अयोध्या के चप्पे-चप्पे पर पुलिस और पैरा मिलिट्री के जवान तैनात हैं. दर्शन करने आए भक्तों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो इसको लेकर प्रशासन हर संभव कोशिश कर रहा है.

यह भी पढ़ें: आज दोपहर 12 बजे होगा रामलला का सूर्याभिषेक, 500 वर्ष बाद अयोध्या में दिखेगा अद्भुत नजारा

Latest News

भगवान श्रीराम जब तक वन में रहे, तब तक भरत जी ने नंदीग्राम वन में किये निवास: दिव्य मोरारी बापू

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, कैकेयी ने जब राम से वन में जाने के लिए...

More Articles Like This