Lok Sabha Election: पिछली सरकारों ने यहां की जनता को लूटने का काम कियाः CM योगी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election: यूपी में पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम चुका है. 19 अप्रैल को पहले चरण में प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा. ऐसे में बीजेपी सहित अन्य पार्टियां अगले चरण की सीटों के चुनाव प्रचार में ताकत झोंकने में जुट गई हैं. इसी क्रम में गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में ग्रेटर नोएडा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया.

जेवर में एशिया का सबसे बड़ा अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बन रहा है
जनसभा में अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि जेवर में एशिया का सबसे बड़ा अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बन रहा है. रैपिड रेल की सुविधा हम देने जा रहे हैं, मेट्रो आ रही है. 80 करोड़ लोग देश में पिछले चार साल से मुफ्त राशन की सुविधा पा रहे हैं. 60 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत योजना की सुविधा प्राप्त हो रही है.

देश में अपनी अलग पहचान बनाई है ग्रेटर नोएडा ने
मुख्यमंत्री योगी ने पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले के मुख्यमंत्री क्यों गौतमबुद्ध नगर आने से कतराते थे? क्योंकि पिछली सरकारों में यहां की जनता को लूटने का काम किया गया. अपने कर्मों पर पर्दा डालने के लिए पिछली सरकारों के मुख्यमंत्रों ने यहां न आने का बहाना बनाया. पहले उद्यमी परेशान था, उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था, कानून व्यवस्था बेपटरी थी, लेकिन आज यहां की तस्वीर बदल चुकी है. यहां के वातावरण को देखते हुए आज हर कोई यहां आना चाहता है. भाजपा सरकार के नेतृत्व में नोएडा और ग्रेटर नोएडा ने प्रदेश में ही नहीं, बल्कि देश में अपनी अलग पहचान बनाई है.

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This