लोकसभा चुनावः स्वार्थ व देश के विघटन का था कांग्रेस का एजेंडाः CM योगी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Yogi Adityanath: लोकसभा चुनाव प्रचार को धार देने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ श्रीनगर गढ़वाल के बाद रुड़की पहुंचे. इसके बाद वह देहरादून में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. राजधानी देहरादून के बन्नू स्कूल में उनकी जनसभा होगी. इससे पहले श्रीनगर गढ़वाल में हुई चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज मुझे अपनी जन्म भूमि की लोकसभा सीट पर संवाद करने का मौका मिला है.

यहां के कण-कण में शंकर का वास है
यहां का संवाद मेरे लिए आत्म साक्षात्कार होता है. यहां के कण-कण में शंकर का वास है. जनसभा में मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि माफिया व उपद्रवियों को इस लायक नही छोडूंगा कि वह उत्तराखंड में घुसे. सीएम योगी ने कहा कि भाजपा ने एक विकसित भारत की संकल्पना को आगे बढ़ाने वाला संकल्प पत्र जारी किया है.

उत्तराखंड से भाजपा को चाहिए पांच कमल: सीएम योगी
कांग्रेस पर निशान साधते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल को देखकर मन खिन्न होता था. उनका एजेंडा स्वार्थ व देश के विघटन का था. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का सौभाग्य है कि दोनों सीडीएस उत्तराखंड के पौड़ी जनपद के दिए हैं. हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं. सीएम ने कहा कि आज तीन-चार ही जनपदों में नक्सलवाद है. तीसरे कार्यकाल में ये भी समाप्त हो जाएगा. उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा को उत्तराखंड से पांच कमल चाहिए.

सीएम की तीन जनसभाएं
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तीन जनसभाएं तय हैं. इनमें एक जनसभा उनकी शनिवार को हल्द्वानी में हो चुकी है. आज देहरादून और श्रीनगर गढ़वाल में उनकी जनसभा है.

Latest News

Ebrahim Raisi Death: ईरान के राष्ट्रपति रईसी के निधन पर PM मोदी ने जताया दुख, कहा…

Ebrahim Raisi Death: ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की विमान हादसे में मौत हो गई, जिसके बाद पूरे ईरान...

More Articles Like This