Lok Sabha Elections: डोली उठने से पहले मतदान केंद्र पर पहुंची दुल्हन, किया मतदान, दिया ये संदेश

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में पीलीभीत-बहेड़ी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान चल रहा है. लोकतंत्र के इस महापर्व को लेकर मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है. इस महापर्व की कुछ शानदार तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो लोगों को मतदान के महत्व को दर्शाती है. बहेड़ी में शादी के बाद बाबुल के घर से डोली उठने पहले एक दुल्हन मंडप से सीधे मतदान केंद्र पर पहुंची. उसने ससुराल जाने से पहले अपना मतदान किया. मतदान के बाद दुल्हन ने वोट का महत्व बताते हुए लोगों से मतदान करने की अपील की.

लोगों से की मतदान करने की अपील
जानकारी के अनुसार, बहेड़ी के गांव बंजरिया में बृहस्पतिवार की रात सपना की बरात आई थी. शादी की रस्में पूरी होने के बाद शुक्रवार सुबह दुल्हन बनी सपना मंडप से सीधे बूथ संख्या-23 कंपोजिट विद्यालय बंजरिया पहुंची. उसने मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में आहुति दी. इतना ही नहीं वोट का महत्व बताते हुए लोगों से हर हाल में मतदान करने की अपील भी की. दुल्हन को मतदान केंद्र पर देखकर हर कोई हैरान नजर आया.

दुल्हन के पिता राजवीर सिंह ने बताया
दुल्हन के पिता राजवीर सिंह ने बताया कि विदाई के बाद सपना ने मतदान करने की इच्छा जताई. इस पर उन्होंने इसके लिए दूल्हा पक्ष से बात की. वे लोग भी तैयार हो गए. ससुराल जाने से पहले सपना ने मतदान किया. इसके बाद विदा होकर शेरगढ़ के गांव पहाड़पुर में अपनी ससुराल चली गई. उधर, शादी के मंडप से सीधे मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर दुल्हन के पहुंचने की लोगों में चर्चा होती रही. लोगों की चर्चाओं में यह बात प्रमुखता से शामिल थी कि नई-नवेली दुल्हन ने लोगों को मतदान का महत्व बताने का काम किया.

Latest News

Maharashtra News: अब तक हुए चार चरण के चुनाव में लगभग पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुकी है भाजपा: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी , सांसद दिनेश शर्मा ने ठाणे...

More Articles Like This