परिवारवादी दलों से नहीं की जा सकती कोई भी उम्मीद, सीएम योगी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. सभी दल जोर शोर से चुनावी प्रचार में जुटे हैं. तीसरे चरण के लिए 7 मई को वोटिंग होनी है. इससे पहले आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस समेत विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक तरफ ये गठबंधन राष्ट्र नायकों का अपमान करता है तो दूसरी तरफ माफिया और आतंकी तत्वों को प्रोत्साहित करता है. आइए आपको बताते हैं सीएम योगी ने और क्या कुछ कहा…?

कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि इन परिवारवादी दलों से आप क्या उम्मीद करते हैं? ये केवल अपने परिवार तक सीमित हैं. चाहे कांग्रेस हो, नेशनल कॉन्फ्रेंस हो या समाजवादी पार्टी इनका कोई राष्ट्रीय एजेंडा नहीं है. एक तरफ ये गठबंधन राष्ट्र नायकों का अपमान करता है तो दूसरी तरफ माफिया और आतंकी तत्वों को प्रोत्साहित करता है.

सपा पर भी सीएम ने साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले एक कुख्यात माफिया की मौत हुई तो उसके मरने पर संवेदना व्यक्त करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जाते हैं, लेकिन जब राम जन्मभूमि का आंदोलन चल रहा था तब राम भक्तों के साथ इनका व्यवहार कैसा था? कल राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप की मूर्ति के साथ जिस तरह अपमानजनक और अवमाननापूर्ण व्यवहार समाजवादी पार्टी के नेताओं का था वह निंदनीय है. महाराष्ट्र में राहुल गांधी ने भी यही किया था, वहां उन्हें उनका एक समर्थक छत्रपति शिवाजी की मूर्ति दे रहा था, लेकिन उन्होंने उसे लेने से इनकार कर दिया. ये राष्ट्रनायक का सम्मान नहीं आतंकियों, पाकिस्तान का महिमामंडन करेंगे.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: राम लला के दर्शन करेंगे पीएम मोदी, अयोध्या करेंगे रोड शो; जानिए आज का कार्यक्रम

Latest News

इस दिन खुलेगा Beacon Trusteeship का आईपीओ, प्राइस बैंड तय

Beacon Trusteeship IPO: आईपीओ में पैसा लगाने वालों के लिए जल्‍द ही अच्‍छा मौका मिलने वाला है. 28 मई...

More Articles Like This