Ayodhya News: इकबाल अंसारी का बड़ा बयान, कहा- “हम चाहेंगे मोदी फिर बनें प्रधानमंत्री”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ayodhya News: लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (05 मई) को अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर अयोध्या में पूरे जोर शोर के साथ तैयारी चल रही है. पीएम के दौरे को लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. बता दें कि पीएम मोदन आज शाम करीब 7 बजे राम मंदिर में रामलला का दर्शन करेंगे. इसके बाद उनका रोड शो होगा.

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर रामनगरी में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. पीएम मोदी के अयोध्या आगमन को लेकर अयोध्या के संतों में भी उत्साह है. संत समाज ने रामलला की तरफ से पीएम को आशीर्वाद देते हुए मांग की है कि वह तीसरी बार प्रधानमंत्री की कुर्सी पर विराजमान हों और शपथ ग्रहण के बाद एक बार फिर आकर रामलला का दर्शन पूजन करें.

पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि….”

पीएम मोदी के अयोध्य दौरे से पहले अयोध्या भूमि विवाद मामले के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. पीएम मोदी के अयोध्या दौरे और रोड शो पर इकबाल अंसारी कहते हैं, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है. पीएम के कार्यकाल के पिछले 10 साल बहुत अच्छे रहे हैं और हम उनके आगमन से बहुत खुश हैं और” हम चाहते हैं कि वह दोबारा प्रधानमंत्री बनें…”

अयोध्या में 20 मई को मतदान

बता दें, फैजाबाद के अयोध्या में 5वें चरण में 20 मई को मतदान होना है. पीएम मोदी लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे. साल 2014 और 2019 में लल्लू सिंह ने लगातार दो बार जीत हासिल की थी. भाजपा ने लगातार तीसरी बार उन्हें यहां से मैदान में उतारा है.

यह भी पढ़े: Floods in Brazil: ब्राजील में बाढ़-बारिश ने मचाई तबाही, 56 से अधिक मौतें, करीब 67 लापता…, यहां पढ़े लेटेस्ट अपडेट

Latest News

श्याम बेनेगल की फिल्म ‘मंथन’ का कान क्लासिक खंड में विशेष प्रदर्शन, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पूरी टीम को किया याद

Entertainment News, अजीत राय: भारत के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 77 वें कान फिल्म समारोह के कान क्लासिक...

More Articles Like This