Lok Sabha Chunav: पवन सिंह ने काराकाट की जनता से गाना गा कर मांगा आशीर्वाद; इस दिन करेंगे नामांकन

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pawan Singh Song For Election: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने मानें कलाकारों में से एक पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया. उन्होंने बिहार की काराकाट सीट को चुनावी रणभूमि के तौर पर चुना है. यहां से वह निर्दलीय चुनाव में खड़े होने जा रहे हैं. उन्होंने नामांकन की तारीख का भी ऐलान कर दिया है. 9 मई को नामांकन करने के लिए वो पहुंचेंगे. इससे पहले पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार भी किया.

चुनाव लड़ने को लेकर क्या बोले पवन सिंह

बीच में खबर आई थी कि पवन सिंह को बीजेपी मनाने का काम कर रही है. हालांकि, पवन सिंह ने स्पष्ट कहा है कि उन्होंने अपनी मां से वादा किया है और वो चुनाव लड़ेंगे और वो इस बार के चुनाव में काराकाट की सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

आपको जानना चाहिए कि पवन सिंह ने 23 अप्रैल को काराकाट में एक विशाल रोड शो किया था. इस रोड शो के दौरान भारी संख्या में उनके फैंस उमड़े थे. हालांकि, इस रोड शो के कारण पवन सिंह पर आचार संहिता के उल्लंघन में मामला भी दर्ज किया गया. रोहतास जिले के 5 अलग-अलग थानों में मामला दर्ज किया गया.

पावर स्टार ने गाया गाना

काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से पहले पावर स्टार पवन सिंह ने जनता के लिए एक गाना गाया है. गाने के माध्यम से वो लोगों से वोट मांगते नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल “आशीर्वाद मांगे पवनवा” है. ये गाना रोड शो के दौरान खूब सुनने को मिला था.

यह भी पढ़ें: PM Modi Karnataka Rally: कर्नाटक के बेलगावी में बोले पीएम मोदी, जनता के आंखों में धूल झोंक रही कांग्रेस?

Latest News

Mumbai Rains: मुंबई में मौसम ने ली अचानक करवट, धूल भरी आंधी के साथ बरसे बादल; विमान सेवा प्रभावित

Mumbai Rains: मुंबई में आज दोपहर अचानक मौसम ने करवट ली. दोपहर के समय अचानक आई धूल भरी आंधी...

More Articles Like This