Rajasthan: शाहपुरा से पीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- समय की मांग, देश से खत्म हो कांग्रेस

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rajasthan Elections 2023: पांच राज्यों में से तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव पूरे हो चुके हैं. वहीं, अब राजस्थान और तेलंगाना में चुनाव होने को हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों का जमावड़ा दोनों राज्यों में लग रहा है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान में चुनावी जनसभा करने पहुंचे. यहां पर उन्होंने शाहपूरा में जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने यहां पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की. पीएम मोदी ने इस दौरान लाल डायरी का जिक्र किया और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसा.

कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना
शाहपूरा में रैली को संबेधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है, जो नीति जनता विरोधी बनाती है और निर्णय देश विरोधी करती है. कांग्रेस की नीति आतंकियों पर नरमी की है, कांग्रेस की नीति दंगाइयों पर नरमी की है, कांग्रेस की नीति अपराधियों पर नरमी की है, और कांग्रेस की नीति कट्टर भ्रष्टाचार की है. कांग्रेस की इन्हीं नीतियों ने राजस्थान को अपराध में टॉप पर पहुंचाया है.

रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि इस मुख्यमंत्री को तो एक पल रहने का अधिकार नहीं है. जहां के मंत्री विधानसभा में बलात्कारियों को क्लीनचिट देते हैं, वहां हमारी माताएं-बहनें-बेटियां कैसे सुरक्षित रह सकती हैं. कांग्रेस ने पिछले 5 साल में राजस्थान को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

कांग्रेस से नहीं खत्म हुई गरीबी
शाहपुरा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि समय की मांग है कि राजस्थान से कांग्रेस की सरकार को हमेशा-हमेशा के लिए हटाया जाए. कमल को दिया गया आपका एक वोट, कांग्रेस को साफ कर सकता है. कमल का बटन दबना चाहिए और कांग्रेस की सफाई होनी चाहिए. आगे उन्होंने लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस दशकों से कह रही है कि गरीबी खत्म करेगी. क्या कांग्रेस देश में गरीबी खत्म कर पाई. बीजेपी की सरकार ने 5 साल में साढ़े 13 करोड़ से अधिक लोगों से गरीबी से बाहर निकाला है.

यह भी पढ़ें- लोक सभा चुनाव से पहले UP को मिलेंगे 10 नए सांसद, सियासी गणित साधने में लगी पार्टियां

पीएम ने जनसभा में कहा कि राजस्थान के लोगों को गुमराह करने के लिए कांग्रेस ने कल अपना गुमराह पत्र जारी किया है. इस गुमराह पत्र में वही चालाकी दिखाई है, जो पिछले 7 दशकों से कांग्रेस करती आ रही है. कांग्रेस दशकों से कह रही है कि गरीबी खत्म करेगी. क्या कांग्रेस देश में गरीबी खत्म कर पाई. बीजेपी की सरकार ने 5 साल में साढ़े 13 करोड़ से अधिक लोगों से गरीबी से बाहर निकाला है.

राजस्थान देश का गौरव
उन्होंने कहा कि राजस्थान का गौरव पूरे देश की आन-बान-शान है, लेकिन कांग्रेस के राज में राजस्थान की संस्कृति पर भी बहुत बड़ा खतरा मंडरा रहा है. तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस ने जो रास्ता पकड़ा है. राजस्थान को तबाही की ओर ले जाएगा। कांग्रेस ने यहां उन्मादी लोगों को खुली छूट दे रखी है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस को इतनी बड़ी हार मिलने वाली है कि कांग्रेसियों ने कभी सोचा भी नहीं होगा. इस बार उनके बड़े-बड़े दिग्गज भी बोरिया-बिस्तर लेकर जाने को मजबूर होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- Copper Sun Benefits: घर के इस दिशा में लगाएं तांबे का सूर्य, मिलेगी अकूत धन-संपदा

Latest News

आगरा-दिल्ली और कानपुर में IT के छापे, जूते बनाने वाली कंपनी से 40 करोड़ जब्त

IT Raids: दिल्ली और यूपी में कई स्थानों पर गुरुवार (18 मई) को छापे मारे. आगरा में जूते बनाने वाली...

More Articles Like This