72 Hoorain Trailer: सेंसर बोर्ड के रिजेक्शन के बाद भी ‘​72 हूरें’ का ट्रेलर हुआ रिलीज!

Must Read

72 Hoorain Trailer: सेंसर बोर्ड (CBFC) ने फिल्म ‘​72 हूरें’ (72 Hoorain) के ट्रेलर को रिजेक्ट कर दिया था, जिसके बाद ‘​72 हूरें’ के ट्रेलर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फिल्म के विषय पर भी चर्चा तेज हो गई है.

संजय पूरण सिंह चौहान के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म के ट्रेलर को सेंसर बोर्ड की ओर से रिजेक्ट किए जाने के बाद फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ गई है. ट्रेलर रिजेक्ट किए जाने से इसके निर्माणकर्ता अशोक पंडित काफी नाराज हैं. उनका कहना है कि यह बहुत ही संजीदा मामला है. नेशनल अवॉर्ड विनिंग मूवी के ट्रेलर को सर्टिफिकेट देने से इनकार करने के निर्णय की जवाबदेही सेंसर के सभी अधिकारियों की है.

ये भी पढ़े:- Weather Update: देशभर में जमकर बरसेंगे बदरा, ऑरेंज अलर्ट जारी, जानिए मौसम का नया अपडेट

ट्रेलर में दिखी कहानी
तरण आदर्श ने संजय पूरण सिंह चौहान की फिल्म ’ 72 Hoorain’ का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर सांझा किया है. बता दें कि ट्रेलर में ह्यूमन बॉम्ब बनने की कहानी को दिखाया गया है. ट्रेलर में दिख रहा है कि कैसे जन्नत की राह दिखाने के नाम पर ब्रेन वॉश किया जाता है. फिलहाल ट्रेलर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगा है और इसे शेयर किया जा रहा है.

इस दिन रिलीज होगी ‘​72 हूरें’

बता दें कि यह मूवी 7 जुलाई 2023 को दस भाषाओं में रिलीज होगी. मूवी में आमिर बशीर और पवन मल्होत्रा अहम किरदार निभा रहे हैं.

Latest News

US Election: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने कमला हैरिस पर साधा निशाना, कहा- ‘अगर वह चुनी गई तो…

US Presidential Election 2024: अमेरिका में इस साल नवंबर में राष्ट्रपति के चुनाव होंगे. इस चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी...

More Articles Like This