Akshay Kumar और परिणीति की जोड़ी क्या कर पा रही कमाल, जानिए कहानी क्यों है खास?

Must Read

Mission Raniganj: परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी बीच उनकी फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ भी रिलीज हो गई है. बता दें, ये फिल्म पश्चिम बंगाल में 1989 के रानीगंज कोलफील्ड्स में आई आपदा की वास्तविक घटना पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जसवंत सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, उनकी पत्नी निर्दोष कौर गिल का रोल परिणीति चोपड़ा ने निभाया है. इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है.

प्यार से बढ़कर कुछ भी नहीं
इस वीडियो में अक्षय कुमार पगड़ी पहले भूरे रंग की जैकेट में नजर आ रहे हैं. वहीं, परिणीति हरे रंग की साड़ी में बेहद खुबसूरत लग रही हैं. इस फिल्म में गाने भी काफी शानदार हैं. कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने इस फिल्म से जुड़ा पोस्ट किया था. पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “प्यार से बढ़कर कुछ भी नहीं. कल आपके खास दिन के लिए एक तोहफा है”

कुछ दिन पहले लॉन्च किया था टीजर
इस फिल्म में अक्षय और परिणीति के साथ दिब्येंदु भट्टाचार्य, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, शिशिर शर्मा, राजेश शर्मा और वीरेंद्र सक्सेना भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, ओएमजी 2 के हिट होन के बाद अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज के BOX Office पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. इस वजह से इस फिल्म को फ्लॉप फिल्मों में गिना जाए, तो हैरानी नहीं होगी. मिशन रानीगंज की चार दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन 2.8 करोड़ की ओपनिंग फिल्म ने की थी, जिसके बाद दूसरे दिन आंकड़ा 4.8 करोड़ हो गया था, जो कि डबल था.

इसके बाद तीसरे दिन 5 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ने किया था. चौथे दिन फिल्म ने केवल 1.50 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. फिलहाल, इस फिल्म को रिलीज हुए केवल 5 दिन हुए हैं. आने वाले दिनों में क्या होगा ये देखने होगा.  

Latest News

03 May 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

03 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This