Video: अब वंदेभारत में भी विदाउट टिकट यात्रा! जानिए किसने की ये जुर्रत, वीडियो वायरल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Without Ticket Police Video: देश भर को वंदेभारत ट्रेन से जोड़ने की कवायद लगातार जारी है. इसी कड़ी में देश के भिन्न हिस्सों में वंदेभारत ट्रेन की सौगात दी जा रही है. वंदेभारत एक्सप्रेस आधुनिक सुविधाओं से लैस है. वहीं, इससे यात्रा करने के दौरान समय की बचत होती है. वंदेभारत एक्सप्रेस पिछले दिनों से कई मामलों को लेकर चर्चा में रही है. कभी ट्रेन पर पत्थरबाजी तो कभी ट्रेन के ट्रैक पर पत्थर रखने के वीडियो खूब वायरल हुए.

इन दिनों इस ट्रेन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक पुलिस का जवान बिना टिकट के ही इस ट्रेन में बैठा है. ऐसी हरकत करने पर टीटीई ने पुलिस के जवान को जमकर फटकार लगाई, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस ट्रेन से यात्रा करने के लिए कुछ ऐसे नियमों को बनाया गया है कि कोई भी यात्री बिना टिकट के इस ट्रेन में यात्रा नहीं कर सकता है.

दारोगा जी का वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर काफी तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक दारोगा जी वंदेभारत एक्सप्रेस में सवार हैं. एक सीट पर वो चुपाचप बैठे हैं. इस दौरान टीटीई वहीं पहुंचे और उन्होंने दारोगा जी से टिकट मांगा. इस दौरान इस बात की जानकारी सामने आई कि दारोगा जी के पास टिकट नहीं था वो बिना टिकट के ही सेमी हाई स्पीड ट्रेन की यात्रा करने पहुंचे थे. दारोगा जी ने टीटीई से कहा कि उनकी ट्रेन छूट गई जिस वजह से वो इस ट्रेन में बैठ गए. एक बार मौका दे दीजिए.

इंटरसिटी छूटी तो चढ़ गए
वीडियो में देखा जा सकता है कि टीटीई दारोगा जी से कहते हैं इस ट्रेन में आज्ञा ही नहीं है किसी को बिना टिकट के बैठने की, आप कैसे चढ़ गए. जिस ट्रेन से आप प्रतिदिन जाते हैं उसी से आपको जाना चाहिए था. इस सवाल पर दारोगा जी ने टीटीई से कहा कि मेरी इंटरसिटी छूट गई है, जिस वजह से मैं इसमें आ गया. इस बात पर टीटीई ने कहा कि आप बस से जा सकते थे. इस ट्रेन में बिना टिकट के जाया नहीं जा सकता है ये कोई मजाक नहीं है. टीटीई ने दारोगा जी से कहा कि आप गेट के पास खड़े होईए जैसे ही ट्रेन रूके तुरंत उतर जाइएगा. बताया जा रहा है कि ये मामला गोरखपुर से लखनऊ जा रही वंदेभारत का है. रेलवे इस वीडियो की जांच कर रहा है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

दुनिया का सबसे शांत कमरा, जहां घंटे भर भी नहीं रूक सकता इंसान, जानिए क्यों हुआ इसका निर्माण

Quietest Place: आपने शोर से परेशान होते हुए तो कई लोगों को देखा होगा, लेकिन क्‍या आपने किसी को...

More Articles Like This