शाहरुख-सलमान को लेकर अनुराग कश्यप ने क्यों कहा- ‘पंकज त्रिपाठी या नवाजुद्दीन भी लीड एक्टर हो सकते हैं’

Must Read

Anurag Kashyap Controversial Statement: अनुराग कश्यप अपनी बेहतरीन फिल्मों की वजह से जाने जाते हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा को गैंग्स ऑफ वासेपुर, दोबारा, ब्लैक फ्राइडे, लस्ट जैसी सफल और शानदार फिल्में दी हैं. वो अपनी फिल्मों में नए चेहरों को मौका देने के लिए जाने जाते हैं. अनुराग कभी बड़े स्टार्स के पीछे नहीं भागते हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग ने इसकी वजह बताई है. इस इंटरव्यू में अनुराग ने खुलासा किया कि वो बड़े स्टार्स के साथ काम करना क्यूं नहीं पसंद करते हैं. इस दौरान अनुराग ने शाहरुख और सलमान खान को लेकर कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे डाला.

मैं खुद के लिए फिल्म बनाता हूं-अनुराग कश्यप
इंटरव्यू के दौरान अनुराग से पूछा गया कि वो बड़े सितारों के साथ काम क्यों नहीं करते हैं. इस पर अनुराग ने कहा, “मैं खुद के लिए फिल्म बनाता हूं न कि किसी के दोस्त या फॉलोवर्स के लिए. भारत में बड़े स्टार्स को फैंस पूजते हैं, जबकि दूसरे देशों में ऐसा कोई कल्चर नहीं है. वहां आपको ज्यादा क्रिएटिव काम करने की फ्रीडम होती हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को उनके फैंस भगवान की तरह पूजते हैं. अगर आप किसी स्टार के साथ काम करते समय उनके फैन बेस की उम्मीद को पूरा नहीं कर पाते हैं. तो वे आपको नकार देते हैं. ऐसा सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के डायरेक्टर कबीर खान के साथ हो चुका है. फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से सलमान खान के फैंस उनके पीछे पड़ गए थे.”

साल 2003 में आई ‘पांच’ से करियर की शुरुआत
इस इंटरव्यू में अनुराग ने OTT फिल्मों और सीरीज पर भी खुल कर बात की. OTT के बेताज बादशाह पंकज त्रिपाठी की तारीफ करते हुए अनुराग ने कहा, “ओटीटी ने उभरते सितारों के लिए दरवाज़े खोले हैं. इससे ये हुआ हैं कि अच्छे ऐक्टर को बेहतर रोल और अच्छा पेमेंट मिल रहा है. अब पंकज त्रिपाठी या नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी किसी फिल्म में लीड एक्टर हो सकते हैं.” बता दें कि अनुराग कश्यप ने बतौर डायरेक्टर साल 2003 में आई ‘पांच’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है लेटेस्ट रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन...

More Articles Like This