Bhojpuri News: खेसारी का गाना ‘शनिचर के फर्नीचर’ महज कुछ घंटों में हो गया वायरल, सपना चौहान ने जीता सभी का दिल

Must Read

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल का कोई भी गाना रिलीज हो और हो ट्रेंड में ना आए ये कैसे हो सकता है. हाल ही में एक नया गाना खेसारी का रिलीज हुआ है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने का बोल शनिचर के पर्नीचर है जिसे खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने को एक्ट्रेस सपना चौहान पर फिलमाया गया है. गाने में एक्ट्रेस और एक्टर पति पत्नी की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. वहीं इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. गाने को अभी लगभग लाख लोगों ने देखा है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri: अरविंद अकेला और नीलम गिरी के नए गाने ‘चुभुर चुभुर 2’ ने कायम किया नया रिकॉर्ड, आप भी देखिए वीडियो

कमाल का वीडियो

गाने के वीडियो में दोनों कलाकारों ने जमकर रोमांस किया है. इस वीडियो को देखने के बाद से लोग खेसारी और सपना की अदाकारी की सराहना कर रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों ने पति पत्नी की भूमिका निभाई है. और एक दूसरे के साथ रोमांस और बदमाशी करते नजर आ रहे हैं. दोनों की जुगलबंदी को देखने के बाद के फैंस एक बार फिर से खेसारी और सपना के दीवाना हो गए हैं.

आप भी देखिए वीडियो

गाने को मिल रहा लोगों का प्यार

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स को विक्की विशाल ने लिखा है. गाने का संगीत प्रियांशु सिंह ने किया है. इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसके वीडियो को लोगों को काफी प्यार मिल रहा है. गाने को रिलीज हुए महज एक दिन ही हुआ और इसे लगभग 3 लाख बार सुना जा चुका है.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This