Chandrashekhar Azad Attack: भीम आर्मी चीफ पर हमला करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच जारी

Must Read

Chandrashekhar Azad Attack: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण पर हमला करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कल लिया है. पुलिस ने चार बदमाशों को हरियाणा के अंबाला से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों से पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है. माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही इस बाबत प्रेस वार्ता कर के खुलासा कर सकती है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri News: खेसारी का गाना ‘शनिचर के फर्नीचर’ महज कुछ घंटों में हो गया वायरल, सपना चौहान ने जीता सभी का दिल

जानलेवा हमले में घायल हुए थे रावण

जानकारी हो कि सहारनपुर के देवबंद इलाके में भीम आर्मी चीफ पर कार सवार बदमाशों ने हमला बोला था. बदमाशों ने भीम आर्मी चीफ पर गोलियां बरसाई थी. एक गोली चंद्रशेखर रावण को छू कर निकल गई थी. इस गोली से वो घायल हो गए थे. उनका उपचार सहारनपुर के जिला अस्पताल में चल रहा था. पुलिस को बदमाशों की तलाश थी. अब इनको हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हमलावरों को यूपी पुलिस को सौंपा जाएगा. इन बदमाशों में एक बदमाश हरियाणा का है बाकी सारे हरियाणा राज्य के ही है.

पुलिस ने पहले कार को किया था बरामद

जिस कार से हमलावर आए थे वो गाड़ी हरियाणा नंबर प्लेट की थी. पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर लिया था. हमले के बाद भीम आर्मी चीफ ने लोगों से आग्रह किया था कि वो किसी प्रकार से भी परेशान न हो. कानून और संविधान के अनुसार ही लड़ाई लड़ी जाएगी. उल्लेखनीय है कि इस मामले में पुलिस की जांच लगातार चल रही थी. जिसके बाद आज पुलिस के हाथ सफलता लगी है. आगे की जीनकारी पुलिस जाच के बाद ही दे पाएगी.

Latest News

जामनगर पहुंचे Arjun Kapoor, अनंत-राधिका की Pre-Wedding में होंगे शामिल

Anant Ambani-Radhika Merchant’s pre-wedding: इस समय चारों तरफ अंबानी परिवार (Ambani Family) की ही चर्चा हो रही है. चर्चा...

More Articles Like This