Amazing News: पापा की परी ने किया ऐसा काम, बाप को करना पड़ा जिंदा बेटी का अंतिम संस्कार; जानिए मामला

Must Read

Dahod Amazing News: आज के समय में प्यार और उसके बाद लव मैरिज करना सामान्य घटना हो गई है. ज्यादात्तर परिवार में लव मैरिज की खुली छुट है, वहीं कुछ जगह पर लड़के लड़की को परिजनों को इसके लिए मनाने के लिए काफी मिन्नतें करनी पड़ती है. कई जगह लड़के लड़की परिवार को छोड़कर लव मैरिज कर लेते हैं. हालांकि यह अब आम बात हो गई है. लेकिन आज हम आपको लव मैरिज से जुड़ा एक ऐसा मामला बताएंगे, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. आइए जानते हैं इस हैरान करने वाले लव मैरिज के बारे में विस्तार से…

दरअसल, आज के इस आधुनिक जवाने में भी कई जगह प्यार और उसके बाद लव मैरिज कई जगह समाज में आज भी अपराध की तरह देखा जाता है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि गुजरात के दाहोद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक लड़की लव मैरिज कर ली, तो लड़की के पिता ने अपनी जिंदा बेटी का ही अंतिम संस्कार कर दिया.

जानिए पूरा मामला
आपको बता दें कि गुजरात के दाहोद की रहने वाली एक ब्राम्हण परिवार के लड़की का किसी दूसरे जाति के लड़के से अफेयर चल रह था. इसके बारे में परिवार वालों को जरा भी भनक नहीं थी. दोनों में प्रेम संबंध धीरे-धीरे बढ़ता गया और बात शादी तक आ गई. हालांकि लड़की को इस बारे में भी पता था कि इस रिश्ते को घर वाले कभी स्वीकार नहीं करेंगे. जिसके चलते लड़की आम दिनों की तरह घर से बाहर निकली. लेकिन घर वापस नहीं लौटी.

लड़की के घर वापस नहीं लौटने से परिजन परेशान हो गए. लड़की के बिता देर रात इस बात की जानकारी पुलिस को दिए. काफी खोजबीन के बाद जब लड़की के बारे में परिजनों को पता चला तो उन्हें बड़ा सदमा लग गया, क्योंकि लड़की उस गैर जाति के लड़के से बिना परिजनों को बताए शादी कर ली थी.

लड़की के पिता ने की समझाने की कोशिश
इधर पुलिस के साथ लड़की के पास पहुंचा और बेटी को रिश्ता तोड़कर घर साथ चलने को कहा. जिसको बेटी ने साफ इंकार कर दिया. जब पिता की तमाम कोशिश और मिन्नत के बाद भी लड़की नहीं मानी तो पिता घर वापस आ गया, क्योंकि लड़की बालिग थी और उस पर पुलिस भी दबाव नहीं बना सकती थी.

जिंदा बेटी का किया अंतिम संस्कार
लड़की के दूसरे जाति के लड़के से शादी करने के चलते पिता का पारा सातवें आसमान पर था, लेकिन इसमें अब वो कुछ कर भी नहीं सकते थे. इसलिए गुस्से में आकर उसने एक चौंका देने वाला कदम उठाया और जीते जी अपने बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया. साथ ही लड़की से सारे रिश्ते-नाते तोड़ कभी चेहरा ना देखने की कमस खाई. बता दें कि गुजरात के दाहोद का यह मामला इन दिनों चारों तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ेंः Unique Wedding: एक विवाह ऐसा भी जहां सुहागरात से पहले किया जाता ऐसा काम! जानकर उड़ जाएंगे होश

Latest News

दिल्ली में गर्मी ने बढ़ा दी आफत, इन राज्यों में बारिश से राहत; जानिए मौसम का हाल

Mausam Samachar: राजधानी दिल्ली के साथ देश के उत्तर भारत के इलाके में गर्मी का सितम जारी है. आने...

More Articles Like This