Extramarital Affair: प्रेमनगर में पत्नी ने पति के साथ सोने से किया मना, मोबाइल वाले लवर के चक्कर में गई जिंदगी

Must Read

Jhansi Murder Mystery: यूपी के झांसी के सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेमनगर के बिजौली में बीते 24 जून को हुई एक महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. ​आरोपी संजीव रायकवार ने पत्नी रेखा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. हत्या करके आरोपी दिल्ली भाग गया था. इसके बाद वह वहां से चुप चाप लौटा. इसी दौरान पुलिस को सुराग मिला, जिसके बाद ललितपुर रोड से उसे धर दबोचा गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

ये भी पढ़ेंः Unique Wedding: एक विवाह ऐसा भी जहां सुहागरात से पहले किया जाता ऐसा काम! जानकर उड़ जाएंगे होश

साथ सोने से पत्नी ने किया इंकार
पुलिस के हत्थे चढ़े संजीव ने बताया कि वह अपने साथ मोबाइल फोन नहीं ले गया था. इस वजह से पुलिस उसकी लोकेशन नहीं ढूंढ पा रही थी. आरोपी ने पूछताछ में ये भी बताया कि उसकी पत्नी रेखा के एक युवक से प्रेम संबंध थे. वो उससे मोबाइल पर अक्सर बात करती था. उसने मोबाइल तोड़कर फेंक दिया उसे मना किया पर वो नहीं मानी. इसलिए गुस्सा था. उसने कहा, डिनर के बाद वो पत्नी के साथ सोना चाहता था लेकिन, पत्नी राजी नहीं हुई. बात बहस में बदली तो गुस्से में आकर उसने चाकू से गोद डाला.

पति का भी चल रहा था अफेयर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिला के परिजनों का कहना है कि संजीव का दूसरी महिलाओं से संबंध था. इस बात का रेखा विरोध करती थी, जिसको लेकर दोनों बहस करती थी. इसलिए उसने रेखा को मार दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

Latest News

वेद, पुराण, महाभारत देंगे भारतीय सेना को नई ताकत, इंडियन आर्मी ने शुरू किया प्रोजेक्ट उद्भव

Indian Army: भारतीय सेना में हाल ही के दिनों में काफी बदलाव देखने को मिले है. ऐसे में ही...

More Articles Like This