Bhojpuri News: Neelkamal Singh की आवाज का चला जादू, ‘महबूबा हमार’ गाना रिलीज होते ही हुआ टॉप ट्रेडिंग

Must Read

Neelkamal Singh New Song: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किए जा रहे हैं. इतना ही नहीं पुराने हिंदी गानों के को भोजपुरी भाषा में पेश करने का नया मॉडल सामने है. इसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस कड़ी में एक गाना नीलकमल सिंह का रिलीज किया गया है. जो लोगों को काफी पंसद आ रहा है. गाने का नाम ‘महबूबा हमार’ (Mahbooba Hamar) है. इसको पुराने गाने के संगीत पर फिलमाया गया है. जिसे भोजपुरी के सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh New Song) ने गाया है.

इस गाने में एक्ट्रेस दिव्या रालहन (Divya Rahlan) की अदाओं ने लोगों के दिलों को जीत लिया है. इस नए गाने को सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया गया है. इस चैनल से जो भी गाना नीकमल सिंह का रिलीज किया जाता है वो काफी चर्चा में रहता है. इस कड़ी में एक और गाना महबूबा हमार रिलीज किया गया है.

नीलकमल और दिव्या राहला की अदाकारी ने जीता दिल
इस गाने के वीडियो को देखने के बाद लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे है. गाने के वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री ने लोगों के दिलों को जीता है. दिव्या राहला का पहला गाना है जो नीलकमल सिंह के साथ है. दोनों के इस सेंसेशनल गाने ने लोगों के दिलों पर काबू कर लिया है. महबूबा हमारा गाने के म्यूजिक की बात करें तो काफी सेंशेसनल है इस गाने को पुराने बलीवुड म्यूजिक पर बानाया गया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने इस गाने की प्रतिक्रिया में कहा है कि सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के आने के बाद से भोजपुरी के गाने की क्वालिटी में अंतर आया है. अच्छे गानों को जगह मिली है जो कि भोजपुरी के दीवानों को काफी पसंद आ रहा है.

नीलकमल की आवाज का कमाल
भोजपुरी में हर हफ्ते कोई ना कोई गाना लेकर नीलकमल सिंह आते है. इस बार उन्होंने महबूबा हमार को गाया है. जिसे सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने में नीलकमल सिंह और दिव्या राहला ने एक साथ फिलमाया है. दोनों की जोड़ी को लोगों का प्यार मिल रहा है. बात करें लिरिक्स की तो इसे आशुतोश तिवारी ने लिखा है. गाने का निर्देशन संजय चौरसिया ने किया है. कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा की हैं.

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This