Bhojpuri: माही श्रीवास्तव की फिल्म ‘एक परिंदा’ का ट्रेलर रिलीज, भोजपुरी में नया अध्याय लिखेगी कहानी

Must Read

Ek Parinda Official Trailer: भोजपुरी के सुपर स्टार अवधेश मिश्रा और खूबसूरत एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की बहुप्रतिक्षित फिल्म एक परिंदा का ट्रेलर जारी कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर को फिल्म के निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से शेयर किया है. भोजपुरी फिल्म एक परिंदा के फर्स्ट लुक को 10 सितंबर को जारी किया गया था. जिसे देखने के बाद फिल्म के टीजर और ट्रेलर का इंतजार दर्शक काफी बेसब्री से कर रहे थे. अब दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. जो लोगों को कापी पसंद आ रहा है. इस फिल्म की कहानी भोजपुरी में एक नया अध्याय लिखने को तैयार है.

ट्रेलर आया सामने
फिल्म एक परिंदा का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म के उद्देश्य से पर्टा हटता सा दिख रहा है. दरअसल, इस फिल्म की कहनी काफी भावुक करने वाली है. ट्रेलर में अवधेश मिश्रा अपने पत्नी से काफी प्यार करते हैं. हालांकि उनकी पत्नी अपने घर में बेटी का जन्म हो इसके लिए छठ जैसे कठिन व्रत करती हैं. ऐसे में उनको एक बेटी होती है, जिसे अवधेश मिश्रा और उनकी पत्नी काफी प्यार करते हैं. एक दिन सड़क हादसे में माही श्रीवास्तव के मां का आकास्मिक निधन एक हो जाता है. ऐसे में इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल सा हो जाता है. बाकी कहानी के लिए आप ट्रेलर देख सकते हैं. इस कहानी को काफी शानदार तरीके से प्रस्तुत किया गया है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पंसद आ रहा है.

माही श्रीवास्तव की एक्टिंग ने जीता दिल
माही श्रीवास्तव भोजपुरी की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने कम समय में ही भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में अपना सिक्का चलाया है. अभिनेत्री लगभग भोजपुरी के सभी कलाकारों के साथ गानों या फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ऐसे उनके मूव्स और अदाओं के लोग दीवाने हैं. फैंस को उनकी फिल्मों और गानों का इंतजार होता है. एक्ट्रेस की इस फिल्म का इंतजार फैंस को काफी समय से था, जिसका ट्रेलर रिलीज किया गया है. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म में अवधेश मिश्रा, माही श्रीवास्तव, रागिनी मिश्रा, हर्षित, अनिल रस्तोगी मुख्य किरदार में है. फिल्म का निर्देशन रत्नाकर कुमार ने किया है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This