Holi Song: होली से पहले अक्षरा और खेसारी का ये गाना मचा रहा धूम, ‘बवाल करेंगे’ पर बरस रहे व्यू

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bhojpuri Holi Song 2024: होली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में लोग हर तरीके से इस पर्व की तैयारी में लग गए हैं. होली के आने से पहले सोशल मीडिया पर होली के गाने खूब वायरल हो रहे हैं. इन सब के बीच इन दिनों अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का होली सॉन्ग वायरल हो रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने गाया है. भले गाना दो साल पुराना है, लेकिन होली आने के साथ ही इस गाने का क्रेज अचानक बढ़ गया है.

खेसारी का ये गाना हो रहा वायरल

जानकारी दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह की गाना ‘बवाल करेंगे’ इन दिनों लोगों की जुबां पर है. इस गाने में दोनों ने शानदार डांस किया है. ये गाना साल 2022 में होली के मौके पर रिलीज किया गया था. इस गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री देखी जा सकती है. दोनों एक दूसरे के साथ खूब रोमांस करते दिख रहे हैं. गाने पर लगातार व्यूज और कमेंट की बारिश हो रही है.

2022 में आया था गाना

जानकारी दें कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना ‘बवाल करेंगे’ 25 फरवरी 2022 को रिलीज किया गया था. इस सॉन्ग को अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था. गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे थे. सगीत अवीनाश झा घूंघरू जी ने दिए थे. गाने को बवाल करेंगे एल्बम के बैनर तले रिलीज किया गया था. इस गाने को खबर लिखे जाने तक 12,881,157 व्यूज मिले हैं. लगातार व्यूज की संख्या इस गाने पर बढ़ती जा रही है.

यह भी पढ़ें: ‘मेरी फिल्म मत बर्बाद करिए ..’, खेसारी लाल यादव ने की प्रसून जोशी से अपील! जानिए क्या है मामला

Latest News

भारत-मिस्त्र के बीच सफर करना होगा और भी आसान! EgyptAir कर रही डेली फ्लाइट की तैयारी

EgyptAir: भारत और मिस्‍त्र के बीच न सिर्फ राजनयिक, बल्कि बड़ा व्‍यापारिक सहयोग भी है. बीते कुछ सालों में...

More Articles Like This