Bolbam Song 2023: सावन में भोला को खुश कर रितेश ने लगाई अर्जी, कहा- भोला जी से मांगे, गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में हुआ शामिल

Must Read

Sawan song 2023: सावन का महीने शुरू होने के साथ ही भोजपुरी कलाकार शिव की भक्ति में नजर आ रहे हैं. कोई उसको खुश करने में लगा है तो कोई भोले भंडारी से अपनी मनोकामनाएं कह रहा है. ऐसे में भोजपुरी के शानदार सिंगर रितेश पांडे का गाना आज सुबह ही रिलीज किया गया. इस गाने के बोल ‘भोला जी से मांगें’ (Bhola Ji Se Mange) है. इस गाने में रितेश पांडे और चांदनी सिंह दिखाई दे रहे हैं. गाने को आदिशक्ति फिल्म के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. गाने को रितेश पांडे ने प्रियंका सिंह ने गाया है.

यह भी पढ़ें- Bolbum Song 2023: सावन में शिल्पी राज ने गाया बोलबल गाना, महादेव से कहा- ‘गोर कदी भोलाजी’

रितेश ने लगाई अर्जी

सावन के महीने में भोजपुरी के तमाम गीत सुनने को मिलते हैं. तो वहीं ये गाना आज सुबह रिलीज किया है. गाने को नाइट थीम पर शूट किया गया है जो काफी खूबसूरत लग रहा है. गाने में रितेश पांडे और चांदनी सिंह को देखा जा सकता है. इस गाने में रितेश पांडे भोला जी से एक्ट्रेस को मांगने की बात कर रहे हैं. वहीं दोनों ने इस भजन में अच्छा डांस किया है.

यह भी पढ़ें- UP Politics: SP कार्यालय के बाहर लगा PDA का पोस्टर, क्या NDA के सामने टिक पाएगा अखिलेश यादव का फॉर्म्युला?

प्रियंका ने दी खूबसूरत आवाज

गाने के मेकर की बात करे तो इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर रितेश पांडे ने गाया है. वहीं उनके साथ इस गाने को प्रियंका सिंह ने आवाज दी है. गाने के लिरिक्स की बात करें तो विशाल भारती ने लिखे हैं, ऐर संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. एल्बम का नाम भोला जी से मांगे है. वीडियो का निर्देशन आर्यन देव ने किया है. कोरियोग्राफी विक्रम राजपुत ने किया है. गाने का आज ही आदिशक्ति के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने को 2 लाख से अधिक लोगों ने खबर लिखे जाने तक देखा है.

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This