‘डबल खिड़की’ में रानी को प्यार करते दिखे खेसारी, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Must Read

Khesari Lal Yadav Video Song: खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार के तौर पर जाने जाते हैं. खेसारी लाल के गानों का लोगों को काफी इंतजार रहता है. ऐसे में अगर किसी गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गाया हो तो उसका ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल होना लाजमी है. ऐसे में इन दिनों खेसारी लाल का एक गाना इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस रानी को देखा जा सकता है. इस गाने को लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है. गाने के बोल ‘डबल खिड़की’ है. जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

डबल खिड़की ने किया कमाल
इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रानी ने खेसारी को रिझाने का काम किया है. ‘डबल खिड़की’ गाने में खेसारी लाल यादव को रिझाने के लिए रानी अपने पिया (पति) की तारीफ करती हैं. इसके जरिए रानी ये बताती हैं कि कैसे उनके पति उनको प्यार जताते हैं. दोनों के बीच के नोंक झोंक को देखने के बाद लोग आप भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. वीडियो सांग की बात करें तो रानी इस गाने में काफी प्यारी लग रही हैं. उनके डांस मूव्स को जो एक बार देख ले वो वीडियो को दोबारा जरुर देखेगा.

खेसारी शिल्पी की आवाज का चला जादू
भोजपुरी के इस वायरल गाना डबल खिड़की को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. ऐसे में दोनों की आवाज का जादू लोगों के दिलों को जीत रहा है. इस गाने के लिरिक्स को अभिषेक भोजपुरिया ने लिखा है. वहीं, गाने के संगीत को मोनू सिन्हा ने दिया है. वीडियो निर्देशन पवन पाल ने किया है. इस गाने की क्वालिटी बेहद शानदार है. वहीं, वीडियो सांग पर लाइक्स और व्यूज की बारिश हो रही है. आपको बता दें खबर लिखे जाने तक इस गाने को 24,980,318 लोगों ने देखा है. इस वीडियो सांग को 27 अगस्त को रिलीज किया गया था, जिसे वी आर म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This