Elvish Yadav: एल्विश यादव को अब तक नहीं मिली Bigg Boss OTT 2 की प्राइज मनी, यूट्यूबर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Must Read

Elvish Yadav On 25 Lakh Prize Money: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT) जीतने के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने पूरे देश में अपनी अलग पहचान बनाई है. सलमान के शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. शो जीतकर उन्होंने इतिहास रच दिया था. इस समय में एल्विश प्रभावशाली यूथ आइकॉन्स में से एक हैं. हाल ही में एल्विश यादव, शहनाज गिल के शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में नजर आए थे. शो में उन्होंने बिग बॉस की प्राइज मनी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया.

एल्विश यादव ने किए चौंकाने वाले खुलासे
बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के चैट शो में एल्विश यादव ने बातचीत के दौरान कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा, ”पहले मेरा मानना ​​था कि यह उनका ही नियम है कि वे वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले को विनर नहीं बनाएंगे. जब मुझे एंट्री मिली, तो मैंने उनसे कम से कम 100 बार पूछा, “भाई, वोट का ही है ना? मुझे उम्मीद है कि यह कोई नियम नहीं है. वाइल्ड कार्ड से वोट मिलने के बावजूद वह जीत नहीं सकता.” तब उन्होंने कहा, ‘वाइल्ड कार्ड को जिताएंगे अगर वोट मिले तो”

ये भी पढ़ें- Entertainment: अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की इस फिल्म का बनेगा सीक्वल, 23 साल पहले हुई थी ब्लॉकबस्टर

एल्विश को नहीं मिली प्राइज मनी
इन खुलासों के बाद शहनाज ने एल्विश से पूछा, “आप तीसरा फोन कब ले रहे हैं”. उन्होंने ऐसा इसलिए पूछा क्योंकि एल्विश के पास पहले से 2 फोन थे. तब एल्विश ने जवाब दिया, उनके पास पहले से ही 3 फोन हैं. फिर शहनाज ने पूछा कि तब चौथा फोन कब लेंगे? इसके बाद एल्विश ने कहा, “चौथा भी लेंगे जब बिग बॉस वाले 25 लाख रुपये भेज देंगे.” इसके बाद शहनाज़ गिल भी एल्विश यादव के खुलासे से हैरान रह गईं और उन्होंने कहा, “ये तो गलत है.”

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे थे एल्विश यादव
आपको बता दें कि एल्विश यादव को बिग बॉस ओटीटी 2 में ताबड़तोड़ वोट मिले थे. वह अभिषेक मल्हान को मात देकर शो के विजेता बने और इतिहास रच दिया. अभिषेक मल्हान रनर-अप रहे. इसके साथ ही पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी शो की फाइनलिस्ट थीं.

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This