Bhojpuri: पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सुलह के सारे रास्ते बंद? पत्नी ने एक्टर पर कही ये बात

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pawan Singh Controversy: एक तरफ पवन सिंह अपने गानों और फिल्मों को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. दूसरी ओर वो अपने निजी जीवन में कई समस्याओं से जूझ रहे हैं. पवन सिंह का भोजपुरी के कई सुपरस्टारों के साथ विवादों की खबरें सामने आ चुकी हैं. वहीं, एक्टर इन दिनों अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चा में हैं.

दरअसल, एक्टर और सिंगर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने कोर्ट में पवन से तलाक की अर्जी डाली है. ज्योति सिंह ने पवन पर शारीरिक, मानसिक प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है. इतना ही नहीं पवन सिंह पर उन्होंने जर्बदस्ती अबॉर्शन तक कराए जाने का भी आरोप लगाए हैं. इस पूरे मामले की सुनवाई आरा के सिविल कोर्ट में चल रही है. हाल ही में इस मामले में सुनवाई हुई जहां पवन सिंह और ज्योति सिंह जज के सामने पहुंचे.

पवन ने कही ये बात
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर पवन सिंह पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने पर अड़े रहे. हालांकि एक्टर की पत्नी ज्योति सिंह उनके साथ रहने को तैयार नजर आईं. वहीं, ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि पवन सिंह ने अपनी पत्नी को कहीं का नहीं छोड़ा है. ऐसे में नके क्लाइंट को पवन सिंह 3 करोड़ रुपए और नोएडा में एक घर दे दें. हालांकि इस मामले में पवन सिंह की ओर से कुछ कहा नहीं गया है. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं दोनों आगे केस लड़ेंगे.

क्या बोले ज्योति सिंह के वकील
आपको बता दें कि ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि एक्टर पवन सिंह की ओर से क करोड़ रुपए और वन टाइम सेटलमेंट की बात कही जा रही है, जिस पर हम मानने को तैयार नहीं है. वकील ने यह भी कहा कि पवन सिंह अपने साथ ज्योति सिंह को रखने को तैयार नहीं है. जानकारी हो कि इस मामले में अब अगली सुनवाई 17 अक्टूबर को होगी.

क्या है प्रकरण
गौरतलब है कि 9 अक्टूबर 2021 को पहली बार पवन सिंह ने आरा के फैमली कोर्ट में अपनी पत्नी ज्योति सिंह के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल की थी, जिसके बाद ज्योति सिंह ने भी एक्टर पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इतना ही नहीं ज्योति सिंह ने उन पर कई तरह की प्रताड़ना और यौन हिंसा का आरोप भी लगाया था. पवन का रिश्ता उनकी दूसरी पत्नी के साथ भी ज्यादा दिनों तक सामान्य तरीके से नहीं चल पाया था.

यह भी पढ़ें-

Assembly Election 2023 Date: महिलाओं के हाथ होगा 8092 पोलिंग बूथों का प्रबंधन, 100 मिनट में EC करेगा समस्या का समाधान

Assembly Election Date Announcement: चुनावी राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, 100 मिनट में EC करेगा शिकायतों का निस्तारण

Latest News

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हादसाः पलटा ट्रक, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

लाहौरः पाकिस्तान से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. शनिवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक...

More Articles Like This