इस फिल्म में चाची बने नजर आएंगे यश कुमार, जानिए कब रिलीज हो रही मूवी; ट्रेलर ने मचाया तहलका

Must Read

Chachi No 01 Trailer Out: भोजपुरी अभिनेता यश कुमार की फिल्मों का इंजार दर्शकों बेसब्री से रहता है. यश की बहुप्रतिक्षित फिल्म चाची नंबर 1 जल्द ही रिलीज की जानी है. इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. विगत 10 सितंबर को इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म को यश कुमार एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. ‘चाची नंबर 1’ के ट्रेलर को Enterr10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस फिल्म में यश कुमार महिला बने नजर आने वाले हैं. यश कुमार चाची का किरदार निभाएंगे जो अपनी बेटी के लिए घर में नौकरानी बने नजर आ रहे हैं.

फिल्म की कहानी भावनाओं से भरी है. फिल्म की कहानी एक तलाकशुदा मां बाप की है जिसमें पिता अपनी बेटी के बिना नहीं रह पाता है. मूवी का ट्रेलर 4 मिनट और 57 सेकंड का है. ट्रेलर लोगों को रोमांचित कर देता है. वहीं, ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि फिल्म की कहानी काफी भावुक करने वाली है. चाची नंबर-1 के ट्रेलर में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि आखिर फिल्म को रिलीज कब किया जाना है, लेकिन अनुमान है कि जल्द ही इस फिल्म को सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा.

यश कुमार बने महिला
आपको बता दें कि बॉलीवुड में एक्टर महिला बनकर खूब वाहवाही लूटे हैं, ये पहली बार है जब पूरी भोजपुरी फिल्म में कोई एक्टर महिला का किरदार निभाने जा रहा है. बॉलीवुड की बात करें तो ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वहीं, अब ये तड़का भोजपुरी सिनेमा लगने जा रहा है. अब भोजपुरी में यश महिला का रोल निभा रहे हैं.

क्या है फिल्म की कहानी
‘चाची नंबर 1’ का फर्स्ट लुक जब जारी किया गया था, तब से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता थी. अब फिल्म का ट्रेलर सामने आने के साथ ही कई सवालों पर विराम लग गया है. फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि यश कुमार एक बार फिर से खुद को अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के लिए तैयार हैं. ट्रेलर की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कैसे यश कुमार और फिल्म की अभिनेत्री रक्षा गुप्ता के बीच तलाक के बाद कहानी शुरू होती है. वहीं, तलाक के बाद से उनके बच्चों की कस्टडी उनकी मां को मिल जाती है. बाकी इसके आगे की कहानी आपको फिल्म में देखने को मिलेगी. फिल्म जल्द ही रिलीज की जाने वाली है.

उल्लेखनीय है कि यश कुमार की फिल्म ‘चाची नंबर 1’को यश कुमार इंटरटेनमेंट और निधि मिश्रा के बैनर बनाया गया है. माना जा रहा है कि इस फिल्म से मनोरंजन का सैलाब आने वाला है. फिल्म के जरिए मुख्य सवाल को उठाया गया है. आज के समय में पति-पत्नी के खराब रिश्तों से बच्चों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इस फिल्म में यही दिखाने का प्रयास किया गया है.

यह भी पढ़ें-

UP News: लखनऊ के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गईं थाईलैंड की लड़कियां

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This