Entertainment: ‘दूध के गिलास’ की वजह से टूटा था रेखा और किरण कुमार का रिश्ता? दिलचस्प है किस्सा

Must Read

Rekha Kiran Kumar Relationship: 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रेखा की जिंदगी खुले पन्नों की किताब की तरह है. वह अपने लव अफेयर्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही. रेखा और अमिताभ के रिश्ते के बारे में हर कोई जानता है, लेकिन उनके लवर्स की लिस्ट काफी लंबी है. उसी लिस्ट में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता किरण कुमार का नाम भी शुमार है. जब दोनों रिलेशनशिप में थे, तो इनके बीच काफी झगड़े होते थे. आपको जानकर हैरानी होगी की इनके ब्रेकअप की वजह एक दूध का गिलास था. आइए जानते हैं कि आखिर क्या है यह किस्सा.

दूध के ग्लास की वजह से होता था झगड़ा
जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और विनोद मेहरा के अलावा रेखा का अफेयर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले किरण कुमार के साथ भी था. बताया जाता है कि, दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन कुछ आदतों के चलते इनके बीच काफी झगड़े भी होते थे. अक्सर झगड़े की वजह दूध का गिलास होता था.

ये भी पढ़ें- Prajakta Koli: ‘जुग जुग जियो’ फेम Prajakta Koli ने की सगाई, वृषांक खनाल को बताया एक्स BF

रेखा ने खुद बयां की थी हकीकत
अपने और किरण कुमार के अफेयर को लेकर रेखा ने खुद इसका खुलासा किया था. 1975 में एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने इसका जिक्र किया था. अपने और किरण कुमार के रिलेशनशिप की चर्चा करते हुए उन्होंने बताया था कि वह एक्टर की एक खराब आदत के चलते अक्सर गुस्सा हो जाती थीं.

किरण कुमार को मम्मा बॉय कहती थीं रेखा
दरअसल, एक्ट्रेस ने बताया कि वो किरण कुमार की कई आदत के चलते उनसे हमेशा नाराज रहती थीं. रेखा ने कहा कि, वो मम्मा बॉय थे. उनके साथ देर रात घूमने का प्लान नहीं बनाया जा सकता था. क्योंकि उन्हें किसी भी किमत पर रात 10 बजे तक घर पहुंचना होता था ताकि वो अपने दूध का गिलास पी सकें. रेखा उनके इस आज्ञाकारी अवतार से परेशान रहती थीं.

रेखा की इस आदत से परेशान थे किरण कुमार
जहां एक तरफ रेखा को किरण कुमार की इस आदत से दिक्कत थी वहीं, किरण कुमार को भी रेखा की एक आदत नहीं पसंद थी. दरअसल, रेखा, किरण कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड की आवाज बड़ी आसानी से निकाल लेती थीं. वह कई बार इस आवाज को निकालकर किरण कुमार को फोल करके बार-बार परेशान करती थीं. उनकी इस आदत को लेकर किरण कुमार ने भी नाराजगी भी जताई थी.

इस वजह से भी टूटा था रिश्ता
जानकारी के मुताबिक, किरण कुमार के पिता जीवन कुमार को रेखा और उनके बेटे का साथ बिल्कुल नहीं पसंद था. वह एकदम नहीं चाहते थे कि रेखा उनके घर की बहू बनें. अपनी पिया की इच्छा के खिलाफ किरण कुमार ने भी कोई कदम नहीं उठाया, जिसकी वजह से यह रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया.

Latest News

Tech News: Realme GT 6T की लॉन्च डेट से उठा पर्दा, जानें कब होगी इस धमाकेदार स्मार्टफोन की एंट्री

Tech News: रियलमी अपने ग्राहकों के लिए Realme GT 6T स्मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रहा है. कंपनी इस फोन...

More Articles Like This