Bollywood News: बिपाशा बसु की बेटी की करानी पड़ी हार्ट सर्जरी, दिल में थे दो छेद

Must Read

Bollywood News: बिपाशा बसु के ऊप दुःखों का पहाड़ टूटा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया के साथ लाइव चैट के दौरान बताया कि उनकी बेटी देवी के जन्म के तीन महीने बाद ही ओपन हार्ट सर्जरी करानी पड़ी थी क्योंकि उनके दिल में दो छेद थे. एक्ट्रेस ने बताया कि सर्जरी के दौरान कुल 6 घंटे का वक्त लगा. बेटी के सर्जरी में कुल 6 घंटे का समय लगा.

नॉर्मल पेरेंट की तरह नहीं था सफर
करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने 12 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया था. दोनों ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी बेटी का नाम अनाउंस किया था. चैट के दौरान बिपाशा ने बताया कि जब उनकी बेटी पैदा हुई तो उन्हें ये नहीं पता था कि उसे वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट है. जन्म के समय उसके दिल में दो जगह छेद थे. बिपाशा ने कहा कि उनकी मां बनने की जर्नी नॉर्मल पेरेंट से बहुत अलग है. काफी मुश्किलों के बाद आज मेरे चेहरे पर जो मुस्कान आइ है. बिपाशा कहती हैं कि वो नहीं चाहती कि कभी भी किसी और मां को ऐसी स्थिति से गुजरना पड़े. उन्होंने आगे कहा कि आप ये सोचकर देखिए कि आप अभी-अभी मां बनी हैं और आपको पता चले कि आपके बच्चे की हार्ट सर्जरी होगी तो आपको कैसा महसूस होगा.

लोगों की मदद करना चाहती हैं बिपाशा
बिपाशा ने बताया कि उनकी बेटी के दिल का सुराख काफी बड़ा था और ये बात देवी के जन्म के तीन दिन बाद पता चली. बिपाशा ने कहा कि वो ये बात किसी से शेयर नहीं करेंगी, लेकिन फिर उन्होने सोचा कि उनके जैसी कई माएं होंगी जो इस स्थिति का सामना की होंगी. इस मुश्किल वक्त में कई लोगों ने बिपाशा की मदद की और वो भी चाहती हैं कि वो भी किसी की मदद कर सकें.

बिपाशा ने आगे कहा कि उनकी बेटी के दिल का सुराख काफी बड़ा था जिस वजह से उन्हें बेटी की सर्जरी करवानी पड़ी थी और ये सर्जरी तीन महीने की उम्र में की जाती है. बिपाशा ने कहा- देवी को ओपन हार्ट सर्जरी के लिए भेजना बहुत मुश्किल फैसला था लेकिन उनके पास कोई और रास्ता नहीं था. ये ऑपरेशन करीब 6 घंटे तक चला था. ये बिपाशा और करण के लिए काफी मुश्किल वक्त था.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This