Horoscope: मिथुन, तुला समेत इन राशि वालों को मिलेगा तोहफा, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 07 August 2023: 07 अगस्त सावन का सोमवार है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी सोमवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः धर्म-कर्म में मन लगेगा. परिवार का साथ मिलेगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. विरोधी आप से जलेंगे. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

वृषः आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. मित्रों के सहयोग से व्यवसाय में लाभ होगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

मिथुनः परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के तरफ से तोहफा मिल सकता है. प्यार के रिश्तों में निखार आएगी. वाणी में विनम्रता रखें.

कर्कः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. धन हानि संभव है. वाणी पर संयम बरतें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है.

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. ऑफिस में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. सेहत को लेकर अलर्ट रहें. खानपान पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ेंः ASTROLOGY: इन 3 राशि वालों से रहें सावधान, चालाकी से निकलवाते हैं काम; फिर देते हैं धोखा!

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्या समाप्त होगी. लवमेट के तरफ से तोहफा मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं.

वृश्चिकः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों की अधिकता के चलते क्रोध आएगा. थकान महसूस हो सकती है. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. भावनाओं को काबू में रखें.

धनुः आज आप परेशान हो सकते हैं. विरोधी कार्यों में अड़ंगा डालेंगे. व्यापारी वर्ग उधारी के सौदे से बचें. धन हानि संभव है. वाद-विवाद से बचें. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है.

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होगा. जीवनसाथी से चल रही खटपट समाप्त होगी. धार्मिक यात्रा के योग हैं. यात्रा के योग हैं. मौसमी बीमारी सर्दी जुकाम की चपेट में आ सकते हैं.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी से चल रही मतभेद समाप्त होगी. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. भाई-बहन का साथ मिलेगा. गुस्से को कंट्रोल में रखें.

मीनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच विचार लें. व्यवसाय में नुकसान होगा.

ये भी पढ़ेंः SAWAN KE UPAY: सावन में करें कपूर के ये खास उपाय, भोलेबाबा भर देंगे खाली झोली

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

इंद्रियों को यदि भगवद रस का स्वाद चखाया जाए, तो जगत के तमाम रस लगने लगेंगे फीके: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मिष्ठान्न और चाय- प्रत्येक वस्तु प्रभु को अर्पण कर...

More Articles Like This