Fukrey 3 New Promo: चूचा हुआ ‘प्रेग्नेंट’, भोली पंजाबन के तेवर देख सब हैं हैरान

Must Read

Fukrey 3 New Promo: फुकरे और फुकरे रिटर्न्स की मजेदार कॉमेडी के बाद फुकरे 3 को लेकर लंबे समय से दर्शकों में एक्साइटेमेंट देखने को मिल रही है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया. इस मजेदार ट्रेलर को देखने के बाद लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है. क्योंकि ट्रेलर उतना ही जबरदस्त है जितना दर्शकों ने उम्मीद की थी. वहीं, मेकर्स में फिल्म से नया प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है. फिल्म को रिलीज होने में केवल 10 दिन ही बाकी रह गए हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर लगातार बज बना हुआ है.

मजेदार है नया प्रोमो
मेकर्स ने नए प्रोमो को ‘अनलॉक द मैडनेस’ नाम से जारी किया है. इस प्रोमो में चूचा उर्फ वरुण शर्मा का जबरदस्त अंदाज एक बार फिर देखने को मिल रहा है. ये आपकी उम्मीदों पर खरा उतरता नजर आ रहा है. इसकी शुरूआत में पंडित जी यानी पंकज त्रिपाठी कहते नजर आ रहे हैं कि, ‘राजनीति में दो तरह के लोग होते हैं, जो सफल हो सकते हैं, एक चूचा जैसे और दूसरे भोली जैसे.’ इसके आगे देखने को मिलता है कि चूचा भोली पंजाबन के सामने चुनाव में खड़ा हो गया है. अब ये देखना काफी मजेदार होगा कि वह जीतेगा या नहीं.

ये भी पढ़ें- Prajakta Koli: ‘जुग जुग जियो’ फेम Prajakta Koli ने की सगाई, वृषांक खनाल को बताया एक्स BF

चूचा हुआ प्रेग्नेंट
चुनावी मैदान में चूचा भोली पंजाबन के खिलाफ चुनाव मे खड़ा हो गया है. इस दौरान हंसी के खूब ठहाके लगते हैं. अभी भी चूचा का प्यार भोली के लिए कम नहीं हुआ है. वह भोली पंजाबन की शादी रुकवाने के लिए कहता है कि, वो उसके बच्चे का पिता बनने वाला है और प्रेग्नेंट है. जिसके बाद भोली भी अपने जोरदार अंदाज में उसको कड़क जवाब देती है.

28 सितंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
फिल्म के प्रोमो में फुकरापंती खूब नजर आई है, लेकिन मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अली फजल इस बार नजर नहीं आएंगे. वहीं, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, रुण शर्मा और मनजोत सिंह इस बार दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने के लिए एकदम तैयार हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखने के लिए तैयार हो जाइए.

Latest News

Lok Sabha Elections: आज कहां रहेंगे पीएम मोदी सीएम योगी और राहुल गांधी, जानिए लोकसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी खबरें

Lok Sabha Elections 2024 Updates: लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. अब राजनीतिक...

More Articles Like This