Vicky Kaushal की इस आदत से तंग आ चुकी हैं कैटरीना कैफ, एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Must Read

Vicky Kaushal On Wife Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल में से एक हैं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif). फैंस भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. वहीं, ये दोनों भी एक-दूसरे की तारिफ करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. विक्की हर इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ को लेकर कई खुलासे करते नजर आते हैं. वहीं, सुपरस्टार ने एक बार फिर अपनी डार्लिंग वाइफ कैटरीना के बारे में चौकाने वाला खुलासा किया है.

कैटरीना को फैशन पुलिस मानते हैं विक्की कौशल
विक्की ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि पत्नि कैटरीना उनके जीवन में फैशन पुलिस की भूमिका निभाती हैं. वो हमेशा उनसे सवाल करती हैं कि आज आपने क्या पहना है? और इस कपड़ें को आप क्यों पहन रहे हो? वहीं, एक्टर ने बताया कि वो फैशन के मामले में खुद को मिनिमलिस्ट मानते हैं. उनकी अलमारी में लिमिटेड कपड़े ही होते हैं, जिसमें वो चार शर्ट, चार टी-शर्ट और चार जोड़ी डेनिम रखना पसंद करते हैं. विक्की ने आगे कहा कि, कैटरीना अब उनके फैशन च्वाइसेस को इंफ्लूएंस करने की कोशिश से हार मान चुकी हैं.

ये भी पड़ें- Entertainment: ‘दूध के गिलास’ की वजह से टूटा था रेखा और किरण कुमार का रिश्ता? दिलचस्प है किस्सा

साल 2021 में विक्की और कैटरीना ने की थी शादी
विक्की और कैटरीना ने अपने रिश्ते को बहुत ही प्राइवेट रखा था. साल 2021 में दोनों ने राजस्थान में एक ग्रैंड तरीके से शादी करके अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था. विक्की ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को अपने जिंदगी का ‘सबसे ख़ुशी के तीन दिन’ बताया था.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ वर्क फ्रंट
विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में सारा अली खान के साथ नजर आए थे. विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में मानुषी छिल्लर के साथ दिखाई देने वाले हैं. उनकी ये फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वो एक बार फिर जोया की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस में भी है.

Latest News

भाजपा अध्यक्ष JP नड्डा का ममता सरकार पर हमला, पूछा- क्या लोगों को डरा-धमकाकर चुनाव जीतेंगी?

New Delhi: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार (28 अप्रैल) को संदेशखाली में सीबीआई द्वारा हथियार और गोला-बारूद की...

More Articles Like This